जेल में ही रहेंगे शाहरुख के लाडले, चौथी बार रिजेक्ट हुई Aryan Khan की Bail

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 03:48 PM (IST)

शाहरूख खान के लाडले बेटे आर्यन खान को अभी भी जेल में रहना होगा क्योंकि कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका चौथी बार खारिज कर दी है। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत भी खारिज कर दी गई है। अभी शाहरुख के लाडले मुंबई की आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे। अब आर्यन खान के वकील जमानत की अर्जी बाॅम्बे हाईकोर्ट में देंगे। शाहरूख और गौरी को काफी उम्मीदें थी कि आज उनके बेटे को जमानत मिल जाएगी लेकिन ऐसे में उन्हें बड़ा झटका लगा है।

समीर वानखेड़े ने कहा- सत्यमेव जयते

वहीं, आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने पर NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा, 'सच की हमेशा जीत होती है- सत्यमेव जयते।' बता दें कि हाल ही में इस केस में एक नया अपडेट सामने आया है कि क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक डेब्यू एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है। चैट्स में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही थी। इससे तो आर्यन की मुश्किले बढ़ती ही लग रही है।

PunjabKesari

आर्यन खान के वकीलों ने दी दलीलें

दूसरी ओर आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला। जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था वो गिरफ्तार नहीं है। आर्यन का मुनमुन धमेचा से कोई कनेक्शन नहीं है।

आर्यन के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ

देसाई ने कहा कि NCB कह रही है कि आर्यन ने कबूल किया है कि वे अरबाज के साथ चरस लेने वाले थे लेकिन अदालत यह भी जानती है कि चीजों को कैसे स्वीकार करवाया जाता है। आर्यन खान के वकीलों ने तर्क दिया है कि जब एनसीबी अधिकारियों ने एक क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी पर छापा मारा तो उस पर कोई ड्रग्स नहीं मिला।

PunjabKesari

वहीं, जब से ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार हुए उनको लेकर लगातार बॉलीवुड के सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था क्योंकि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static