लिकर शॉप पर लोगों की धक्का-मुक्की देख भड़के अर्जुन रामपाल, कहा- ये लोग पिटाई के लायक

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 04:20 PM (IST)

लॉकडाउन के तीसरे चरण में जहां कई जगहों पर सरकार ने अभी भी लॉकडाउन किया हुआ है वहीं कुछ जगहों पर सरकार ने छूट भी दी है। सरकार ने कुछ जगह शराब की दुकानों को छूट दी और इस फैंसले से आम जनता तो हताश है ही वहीं इस फैंसले पर बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद नाराज है। 

लोगों में और स्टार्स में इसी बात का गुस्सा है कि लोग आखिर क्यूं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है। इस मुद्दे पर सिमी गरेवाल, पूजा भट्ट, कपिल शर्मा समेत कई अन्य सितारों ने इस फैसले की आलोचना की हालांकि अब इस पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भड़के हुए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Outside liquor stores, as they have been opened. I urge the government to please stop this immediately. This is absolute chaos and there is no level of discipline being maintained, or any kind of social distancing. These guys deserve a thrashing, not drinking. #badmove #stopliquormenace

A post shared by Arjun (@rampal72) on May 4, 2020 at 11:56pm PDT

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की और इस वीडियो में शराब की दुकान के बाहर लोग धक्का मुक्की करते नजर आ रहे है इस वीडियो पर भड़के अर्जुन ने इसे शेयर कर लिखा, 'कृप्या इसे बंद करें, मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि इसे जल्द से जल्द बंद करें। यह पूरी तरह से अराजकता है और इसमें अनुशासन का कोई स्तर नही है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का। ये लोग पिटाई के लायक हैं, पीने के नहीं। अर्जुन रामपाल द्वारा शेयर किये गए वीडियो में लोग भी अपनी राय पेश कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static