मलाइका के एक्स ससुराल वालों के सामने अर्जुन कपूर ने जोड़े हाथ, अरबाज के भाई सोहेल ने नहीं दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 04:29 PM (IST)

नारी डेस्क: इस समय एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार को सहारे और हिम्मत की जरूरत है। मलाइका के पिता  अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई की एक इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली। इस हादसे के बार आरोड़ा परिवार पूरी तरह से टूट गया है। मलाइका और अमृता रोते- रोते अपने  घर पहुंची, ऐसे में बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स भी इस परिवार को मुश्किल वक्त में हिम्मत देने पहुंच रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान समेत सलमान खान का पूरा परिवार मलाइका के  घर पहुंचा। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी आनन- फानन में वहां पहुंचे। इसी बीच एक ऐसी वीडियाे सामने आई है जो चर्चा में बन गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दरअसल अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा के घर पर और अरबाज खान के माता-पिता सलीम खान और सलमा खान का अभिवादन करते देखा गया। इस दौरान  अरबाज के भाई सोहेल खान भी उनके साथ थे, वीडियो में देखा गया कि उन्होंने अर्जुन को बिल्कुल इग्नोर कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान भी इस घटना के तुरंत बाद अनिल अरोड़ा के घर पर पहुंचे।  बता दें कि कई सालों की शादीशुदा जिंदगी के बाद अरबाज और मलाइका अलग हो ग थथे। अब बात करें अरबाज की तो वह शूरा खान से शादी कर चुके हैं, जबकि मलाइका ने कथित तौर पर अर्जुन कपूर से ब्रेकअप कर लिया है। खैर, इस मुश्किल वक्त में मलाइका का साथ देने के लिए अर्जुन और अरबाज दोनों ही मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static