UK Concert में गार्ड की हरकत देख नाराज हुए अरिजीत, फैन से कहा-सॉरी मैं आपकी रक्षा नहीं कर सका

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:57 PM (IST)

नारी डेस्क: मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की सादगी से तो हर कोई वाकिफ है। वह लोगों के दिल में जगह बनाना अच्छे से जानते है, हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। ब्रिटेन लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक महिला के साथ हुई बदसलूकी को देख सिंगर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने स्टेज से ही रिएक्ट किया। 

 

वीडियो में देखा गया कि अरिजीत की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान  प्रदर्शन के दौरान एक महिला मंच पर आती है। जब सुरक्षाकर्मी उसे रोकने की कोशिश करते हैं, तो वह उन्हें बताती है कि गायक उसे बुला रहा है। सुरक्षाकर्मी फिर भी उसे आगे बढ़ने नहीं देते और कथित तौर पर उसे गर्दन से पकड़कर रोकने की कोशिश करते हैं। मंच के पास हो रहे हंगामे ने अरिजीत का ध्यान खींचा।


वह मंच से कहते है- "किसी को इस तरह से पकड़ना उचित नहीं है" (गर्दन की ओर इशारा करते हुए)। फिर वह लोगों से अनुरोध करते है- "दोस्तों, कृपया बैठ जाओ।" इतना ही नहीं अरिजीत उस महिला से भी माफ़ी मांगते हैं, जिसके साथ सुरक्षाकर्मियों ने दुर्व्यवहार किया था। वह  स्टेज से कहते हैं- "मुझे सच में खेद है, मैडम। काश मैं आपकी रक्षा करने के लिए वहां होता, लेकिन मैं नहीं कर सका। कृपया बैठ जाओ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R A H U L (@rahul__roy983)


अरिजीत की यह बात सुन हर तरफ तालियां गूंजने लगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि वह बहुत ही सभ्य इंसान हैं। इससे पहले, अरिजीत के यूके दौरे का एक और वीडियो  सामने आया था, जिसमें वह  कोलकाता प्रोटेस्ट पर बनाए गए अपने गाने 'आर कोबे' को गाने से इनकार करते देखे गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static