औकात को लेकर नेहा और अभिजीत के बीच हुई बहस, मिलिंद गाबा ने यूं की सिंगर की बोलती बंद

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 03:58 PM (IST)

सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3′ में इन दिनों कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी शायद किसी काे उम्मीद नहीं थी। अक्सर विवादित बयान देकर बवाल मचाने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शो में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन  नेहा कक्कड़ भड़क गई। ऐसे में दोनों के बीच जमकर बहस हुई जिसका वीडियाे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा विवादित बयान देने का इतिहास बहुत पुराना है, लेकिन इस बार उनकी सोच का खुलकर विरोध किया गया। दरअसल सिंगर हाल ही में ‘सुपरस्टार सिंगर 3′ में मेहमान बनकर पहुचें थे। इस दौरान  वह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सलमान अली को सीख देते हैं कि जो सिंगर्स शादी में गाने लगे तो उनकी औकात कम हो जाती है। वह कहते हैं-  ′ मेरी औकात है, मैं बोल देता हूं कि मैं नहीं गाऊंगा. दुनिया की कोई ताकत तुम्हें रोक नहीं सकती ′ ।

PunjabKesari
उनकी यह बात शो की जज नेहा कक्कड़ काफी नाराज हुई और उन्होंने  तुरंत  कंटेस्टेंट्स से कहा-  "आप अपनी मेहनत का कमाओ और मेहनत का पैसा कैसे भी कमाया जा सकता है। शादी में गाना कोई बुरी बात नहीं है।"  ऐसे में अभिजीत कहते हैं-   'एक करोड़ रुपये में गाना और एक करोड़ रुपये को ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है। मैं बस यह सिखा रहा हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MusicMG (@millindgaba)


वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि नेहा अपना पक्ष रख ही रही होती है कि अभिजीत हाथ जोड़ देते हैं यह बात कक्कड़ को बिल्कुल पसंद नहीं आई। ऐसे में  सिंगर मिलिंद गाबा ने एक वीडियो शेयर कर अभिजीत भट्टाचार्य को करारा जवाब दिया है। इस वीडियो में सिंगर स्कूल में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।  मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, 'ना दादा दादी, चाचा चाची आपकी औकात फिक्स कर सकते हैं और ना ही औकात बता सकते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MusicMG (@millindgaba)


मिलिंद ने एक और वीडियाे शेयर की जिसमें अभिजीत शादी में परफॉर्म कर रहे हैं और अपने हिट सॉन्ग को गा रहे हैं।  इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'वो क्या था... जिनके घर शीशे के हों... वो बेसमेंट में कपड़े चेंज करते हैं? यही था ना।' अब देखना यह है कि  अभिजीत इस सब बा जवाब देते हैं के नहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static