खुद से शादी करने वाली मॉडल के कायल हुए अरब के शेख, बोले- मेरे लिए ले लो तलाक

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 05:02 PM (IST)

शादी से पहले हर लड़की की इच्छा होती है कि उसका पति किसी राजकुमार से कम ना हो।  लड़कियां का सपना होता है कि  फिल्मों की तरह उनका  राजकुमार भी हमेशा उन्हें कोई न कोई गिफ्ट और सरप्राइज़ देता रहे। लेकिन एक मॉडल ऐसा नहीं सोचती है। उसका मर्दों से भरोसा इस कदर टूट गया कि उसने खुद से ही शादी करने का फैसला ले लिया। 

PunjabKesari
भले ही ये बात आपकाे सुनने में अजीब लग रही हो, लेकिन यह सच है। ब्राजील के साओ पाओलो की 33 साल की मॉडल क्रिस गैलरा अपने बॉयफ्रेंड्स से मिली बेवफाई से इस कदर परेशान हुई कि उसने खुद से ही शादी कर ली। शादी के बाद उसने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

PunjabKesari
क्रिस गैलरा ने इसके पीछे ही कहानी बताते हुए कहा कि  पुराने बॉयफ्रेंड्स ने उसके साथ  बेवफाई की थी। वह उससे तंग आकर अकेले रहने लगी और   फिर अकेलापन मेहसूस करने लगी। पहले उन्हे लगता था कि  खुश रहने के लिए पार्टनर की जरूरत है मगर धीरे- धीरे सोच बदलने लगी। मॉडल ने बताया कि एक दिन उसने निर्णय लिया कि वह खुद से ही शादी करेंगी क्योंकि उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है, वो अपने में ही काबिल हैं।

PunjabKesari
 क्रिस ने दुल्हन ही तरह सजकर चर्च में अपने आप से ही शादी कर ली। वह बताती हैं कि शादी के बाद उन्हे कई लडकों के मैसेज आए। अरब के शेख ने उससे कहा कि वो खुद को तलाक देकर उससे निकाह कर ले। इसके बदले में वो उसे 3 करोड़ से ज्यादा रुपये दहेज के तौर पर ऑफर करेगा। मॉडल ने शेख को जवाब में लिखा कि वो बिकाऊ नहीं है और वो उस शख्स को जानती भी नहीं है इसलिए वो सिर्फ पैसों के खातिर शादी नहीं करेगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static