Anushka Sharma जैसी आपकी भी हो सकती है ग्लोइंग स्किन, ट्राई करें ये घरेलू नुस्खे

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 06:55 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। फैंस उनकी दमकती त्वचा के दीवाने है। कई फीमले फैंस तो उनकी तरह ही दिखना चाहती है और उनकी ग्लोइंग स्किन का राज भी जनना चाहती हैं। आपको बता दें की अनुष्का घर पर ही नैचुरल  चीजों का इस्तेमाल करके अपनी खूबसूरती निखारती हैं। आईए आपको बताते है कैसे करती है अनुष्का अपनी स्किन की केयर।

PunjabKesari

बेहद आसान है अनुष्का का स्किन केयर रूटीन

अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो एक ऐसे फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं जो उनके चेहरे को नैचुरल निखार और चमक देता है। इसके साथ ही चेहरे पर आने वाले पिंपल्स, एक्ने और झुर्रियों जैसी समस्याओं से भी राहत मिलती है। वो अपने चेहरे को पोषण देने और साफ करने के लिए बेहद आसान फंडा अपनाती हैं।

PunjabKesari

ग्लोइंग स्किन के लिए करती हैं ये दो काम

फेस मसाज 

अनुष्का शर्मा ग्लोइंग स्किन के लिए फेस मसाज करती हैं। उनका मानना है कि इससे ब्लड सर्कुलेशन अच्छा होता है और स्किन के पोर्स भी खुल जाते हैं। मेकअप करने से पहले अनुष्का शर्मा फेस मसाज जरूर करती हैं जिससे पसीना नहीं आता है और मेकअप ज्यादा लंबे वक्त तक टिका रहता है। 

PunjabKesari

नीम फेस मास्क 

अपनी स्किन को डिटॉक्स करने के लिए अनुष्का शर्मा नीम फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। नीम की पत्तियों को पीसकर उसमें गुलाब जल, दही और दूध मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं। अनुष्का हफ्ते में कम से कम दो बार ये करती हैं।

PunjabKesari

तो बस इन कुछ साधारण सी टिप्स के साथ आप भी पा सकतीं है अनुष्का शर्मा जैसी ग्लोइंग स्किन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static