अनुपमा फेम नितिश पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा, हमेशा के लिए शांत हो गया ये  मुस्कुराता चेहरा

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 10:11 AM (IST)

टीवी जगत के लिए ये कुछ दिन काफी भारी साबित हो रहे हैं। आदित्य सिंह राजपूत और वैभवी उपाध्याय के बाद टीवी के जाने- माने एक्टर नितिश पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इन सितारों का यूं चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है। टीवी पर दिखने वाले इन चेहरों ने हमेशा- हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर ली हैं। 

PunjabKesari
'अनुपमा' में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले नितिश पांडे के मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट मानी जा रही है।  51 साल की उम्र में उन्हाेंने आखिरी सांस ली। राइटर सिद्धार्थ नागर ने एक्टर की मौत की  पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि  नितीश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया।

PunjabKesari
अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि  शव को कब लाया गया और अंतिम संस्कार कब होगा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि एक हंसता मुस्कुराता चेहरा आज उनके बीच नहीं रहा है। एक्टर ने टीवी शोज के अलावा  कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। 

PunjabKesari
वे फिल्म बधाई दो, रंगून, हंटर, दबंग 2, बाजी, मेरे यार की शादी है, मदारी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पॉपुलर शो अनुपमा में उन्होंने धीरज कपूर का रोल प्ले किया था।दिशा परमार और नकुल मेहता स्टार शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' में उन्हें लोगों से खूब प्यार मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static