करीना कपूर की बढ़ती जा रही मुसीबतें, एक्ट्रेस के खिलाफ फिर दर्ज हुई शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 03:40 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ दिनों पहले ही अपनी बुक 'करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल' लाॅन्च की थी। जिसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी के अनुभवों को शेयर किया है। हालांकि इस बुक को लेकर करीना विवादों से घिर गई हैं। लोगों ने करीना पर बुक के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। बीते कुछ दिनों पहले क्रिश्चियन कम्युनिटी के लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं अब मध्यप्रदेश में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के ओमती पुलिस थाने में सर्व ईसाई सभा ने करीना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत 19 जुलाई को दर्ज की गई थी। सर्व ईसाई ने शिकायत में करीना के किताब के खिलाफ आपत्ति जताई है और नाम से 'बाइबल' शब्द हटाने के लिए कहा है।

PunjabKesari 

आपको बता दें इससे पहले भी क्रिश्चियन कम्युनिटी के लोगों ने बुक के नाम पर आपत्ति जताते हुए करीना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंडे का कहना था कि पवित्र नाम बाइबल किताब के शीर्षक में शामिल किया गया है। जिससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंच है। 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ ही दिन पहले करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी किताब 'करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल' में पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी के सफर के बारे में बताया है। जिनमें अच्छे दिन और बुरे दिन के अनुभवों के बारे में बताया गया है। हालांकि अब अपनी इसी किताब के चलते वह मुसीबत में फंसती दिखाई दे रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static