Saree की शौकीन हैं अंकिता लोखंडे, हर बार दिखाती हैं यूनिक स्टाइल

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 01:22 PM (IST)

अंकिता लोखड़े जब से बिग बॉस में नजर आई हैं तब से ही लाइमलाइट बटौर रही हैं। अंकिता वो एक्ट्रेस हैं जो टीवी से निकल कर बड़े पर्दे पर आ गई हैं। उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी काफी बदल गया है और उनके स्टाइल और फैशन  को बहुत पसंद भी किया जा रहा है खासकर साड़ी लुक को। चलिए आपको उनकी साड़ियां ही दिखाते हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लाउज भी बहुत ही स्टाइलिश कैरी किए हैं।

अंकिता लोखड़े ने अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान भी साड़ी पहनी थी। फ्लोरल साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन वर्क वाला सिंपल ब्लाउज कैरी किया लोगों को अंकिता का लुक अच्छा लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता की ये एक्वा ब्लू कलर की साटन सिल्क की साड़ी देख लो। साड़ी के साथ उन्होंने एम्ब्रायडरी वाला ब्लाउज कैरी किया था जिसका बेक डिजाइन भी बहुत प्यारा था। साड़ी की किनारी पर बारीक वर्क था। साथ में अंकिता ने स्टोन स्टाइल ईयररिंग्स पहने थे।

अंकिता की नेट की वाइट साड़ी भी बहुत प्यारी थी जिसके साथ अंकिता ने मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज पहना था। साड़ी के साथ उन्होंने रूबी नेकलेस पहना था। ये लुक तो काफी वायरल हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

जी सीने अवॉर्ड में अंकिता ने गोल्डन साड़ी पहनी थी, जिसके साथ अंकिता ने मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज पहना था। ब्लाउज तो ठीक लेकिन लोगों को अंकिता का हेयरस्टाइल पसंद नहीं आया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अपनी मां के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची अंकिता ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी। अंकिता की यह लुक भी पसंद की गई थी। हालांकि इस हल्की फुल्की साड़ी के साथ अंकिता ने ब्लाउज काफी डीप नेक पहना था।  

 

PunjabKesari

बिग बॉस के फिनाले के दौरान भी अंकिता ने साड़ी ही पहनी थी। अंकिता ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी जिसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज था और साथ में उन्होंने लोन्ग फ्लोर लेंथ नेट की केप स्टाइल जैकेट वियर की थी। साड़ी के पल्लू पर टेस्सल मोती लगे थे और साथ में वेस्ट बेल्ट।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static