Ankita Lokhande की Best Dresses, पर्पल सिंदूर और Suit पर आया फैंस का दिल

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 07:26 PM (IST)

नारी डेस्कः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जब से बिग बॉस में नजर आई हैं, तब से उनका फैशन सेंस ही बदल गया है और अब तो वह पति विकी जैन के साथ लाफ्टर शैफ में भी नजर आ रही हैं। अंकिता की पहले और अब की लुक्स में काफी बदलाव आए हैं। साड़ी, स्कर्ट, गाउन, अंकिता हर तरह की ड्रेस पहने शो में नजर आ रही है। चलिए उनकी कुछ ड्रेसेज और बेस्ट लुक्स दिखाते हैं।

PunjabKesari

1. अनिरूद्धाचार्या वाले एपिसोड में अंकिता ने एक रैड ग्रीन प्रिंटेड, वन शोल्डर ड्रेस पहनी थी और साथ में टाइट पोनीटेल की थी लेकिन लोगों का ध्यान अंकिता की पर्पल मांग पर रहा। जी हां, उन्होंने रैड और पिंक की जगह पर्पल मोव कलर की मांग भरी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


2. अंकिता लोखड़े का ये पर्पल सूट देखिए जो हाल्टर नेक स्टाइल में था। हमें तो अंकिता का ये सूट बहुत पसंद आया। इसके साथ अंकिता ने गोल्डन कलर के ओवरसाइज ईयररिंग्स पहने थे। आपको बता दें कि
इस समय पर्पल कलर  ट्रैंड में है।
 PunjabKesari, purple Suit

3. अंकिता का ये व्हाइट ऑफ शोल्डर स्लिट गाउन भी देखिए। फैंस को अंकिता का ये लुक बहुत पसंद आया था। इसके साथ अंकिता के मेकअप और हेयर लुक को भी वाह-वाही मिली।

PunjabKesari

4. अंकिता शॉर्ट मिनी ड्रेस पहने भी खूबसूरत लगी। फ्लोरल प्रिंट इस ड्रेस और बैंग्स हेयरस्टाइल में अंकिता स्कूल गर्ल लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)


5. विकी जैन ने एक पार्टी होस्ट की थी जिसमें अंकिता अपनी मां के साथ नजर आई थी। अंकिता ने शिमरी कलर की शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी थी और अंकिता की मम्मी का भी क्लासी अंदाज देखने को मिला था।
PunjabKesari

6. अंकिता ने एक रफ्फल में पिंक शॉर्ट ड्रेस भी पहनी थी जो स्ट्राइप स्टाइल में थी। वैसे कैजुअल सी ड्रेस अंकिता को कूल लुक दे रही थी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

7. सासू मां के साथ मंदिर पहुंची अंकिता ने यैलो प्रिंटेड प्लाजो अनारकली फ्रॉक सूट पहना था। साथ में उन्होंने अपनी हेयर लुक चेंज की थी। अंकिता ने बैंग्स फ्रिंज कट हेयरस्टाइल किया था। अब कईयों को उनका नया हेयर लुक पसंद आया और कइयों को लगा कि ये स्टाइल अंकिता पर सूट नहीं कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)


ऐसी और भी बहुत सारी ड्रेसेज हैं जो फैंस को बहुत पसंद आई। आपको अंकिता के आउटफिट्स और ड्रेसिंग सेंस कैसे लगता है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static