अंकिता लोखंडे ने मांगी विक्की जैन से माफी, वजह ऐसी जिससे गुजरता है हर पार्टनर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 03:03 PM (IST)

प्यार में अक्सर बहुत से उतार चढ़ाव आते हैं। प्यार एक ऐसा सफर है जिसमें दोनों व्यक्तियों का साथ चलना जरूरी होता है। ताकि अगर जिंदगी के सफर में कोई लड़खड़ाए तो एक उसे संभाल पाए। ऐसी ही कुछ जोड़ी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। हालांकि अंकिता पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थी लेकिन दोनों किसी वजह से अलग हो गए और अब वह विक्की जैन के साथ रिलेशन में है। 

PunjabKesari

अंकिता ने विक्की के लिए शेयर की पोस्ट 

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आज भी सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं और उनके और विक्की के बीच सबसे प्यारी चीज है एक दूसरे को समझना। वैसे तो अंकिता विक्की के साथ सोशल मीडिया पर कईं पोस्ट शेयर करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने विक्की के लिए एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसके कारण वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

अंकिता ने  ब्वॉयफ्रेंड विक्की से मांगी माफी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I can’t find the words to describe my feelings for you. One thing which come in my mind when I see us together is I’m grateful to god for sending u in my life as a friend, partner and as soul mate ❤️ Thanku for being someone who was always there for me. Thanks for making all my problems as yours and helping me whenever I needed you.Thankyou for being my support system. Most important thanku for understanding me and my situations ❤️ And I am sorry because of me u hv to face criticism which u don’t deserve at all . Words fall short but this bond is amazing🤗I love you 😽 @jainvick #viank

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Nov 1, 2020 at 11:04pm PST

दरअसल अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक अपने  ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अंकिता ने लिखा है ' हमेशा मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए, जब मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी तो मदद करने के लिए। मेरे सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। सबसे ज़रूरी... शुक्रिया मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने के लिए। मुझे माफ कर देना की तुम्हें मेरी वजह से बहुत क्रिटिसिज़्म का सामना करना पड़ा, जो तुम बिल्कुल डिजर्व नहीं करते थे। शब्द कम हैं लेकिन हमारी बॉन्डिंग शानदार है। आई लव यू’।

झुकने से न हटे पीछे 

रिश्ते ऐसे ही चलते हैं। प्यार के रिश्ते में कभी यह नहीं सोचना चाहिए कि हम क्यों झूके। ऐसा सोचने से किसी भी तरफ से शुरूआत नहीं हो पाती है। इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता जिंदगी भर चले तो ऐसी सोच को दिमाग से निकाल दें। 

एक दूसरे की करें तारीफ 

PunjabKesari

कईं बार रिश्तों में कड़वेपन का कारण होता है एक दूसरे की तारीफ न करना। अगर आप का पार्टनर आपको सपोर्ट कर रहा है तो आपको उसका धन्यावाद करना चाहिए। ताकि वो भी स्पेशल फील कर सके। 

भूल जाएं पुरानी बातें 

अगर आप अपनी लव लाइफ अच्छी और सुखी चाहते हैं तो पुरानी बातें भूल जाएं। अगर आपका पार्टनर पहले किसी के साथ रिलेशन में था तो वह उसका पास्ट है ऐसी चीजों को सोच सोच कर अपना आज का प्यारा सा रिश्ता न खराब करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static