''पटियाला बेब्स'' फेम इस एक्टर की कोरोना से बिगड़ी हालत, ICU में भर्ती, दोस्त ने कहा- दुआ करें

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 10:19 AM (IST)

कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी तेजी से इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। वहीं अब उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई है। जिसके चलते एक्टर को आईसीयू में भर्ती करवाया गया। इस बात की जानकारी एक्टर की दोस्त आस्था चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने अनिरुद्ध के स्वास्थ्य के लिए दुआ करने की अपील भी की है। 

PunjabKesari

आस्था चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें लिखा है, 'हमारे दोस्त अनिरुद्ध के लिए प्रार्थना करें। वह आईसीयू में है। कृपया अपने बिजी जीवन से कुछ समय निकालकर उनके लिए दुआ करें।' आस्था की इस पोस्ट के बाद एक्टर के फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें बीते 23 अप्रैल को अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। एक्टर को पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। 

PunjabKesari

बता दें पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 4,01,993 नए मामले सामने आए हैं जबकि 3523 लोगों की इस संक्रमण की वजह से मौत हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक देश में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 1,91,64,969 हो गई है। अब तक इस महामारी से 1,56,84,406 लोग ठीक हो चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static