सलमान से रणवीर तक, Anant Ambani ने 25 दोस्तों को दिया करोड़ों का Return Gift

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 02:05 PM (IST)

नारी डेस्क: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कल शाम यानि के 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने शिरकत की। सिर्फ यही नहीं बल्कि इस सेरेमनी में राजनीतिक, धार्मिक गुरु और बिजनेस इंडस्ट्री से कई नाम हस्तियां भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंची। ऐसे में अनंत-राधिका के आशीर्वाद सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

खास दोस्तों को दी रिटर्न बेशकीमती घड़ी 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी खूब धूमधाम से हुई, जिसमें देश विदेश से कई नामी हस्तियां शामिल हुई। वेडिंग में इस्तेमाल की गई हर छोटी से छोटी चीज की कीमत करोड़ों में थी। सिर्फ यही नहीं बल्कि अंबानी फैमिली ने तो शादी में आए मेहमानों को भी रिटर्न में करोड़ों के तोहफे दिए।

PunjabKesari

करोड़ों में है घड़ी की कीमत 

अनंत अंबानी की शादी में फिल्म और अन्य जगत से कई खास दोस्त शामिल हुए थे। ऐसे में उन्होंने अपने कुल 25 दोस्तों को महंगी घड़ी गिफ्ट की है। रिपोर्ट्स के अनुसार इन में शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया, मिजान जाफरी, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह समेत उनके खास दोस्त शामिल हैं। गिफ्ट में दी घड़ी की बात करें तो 18 कैरेट की रोज गोल्ड ऑडेमार्स पिग्यूट वॉच है। इस घड़ी में लीव वर्ष, महीना, खगोलीय चंद्रमा, दिन तारीख के साथ ही पूरा कैलेंडर है। यह घड़ी 40 घंटे रिजर्व प्रोवाइड करता है। यह घड़ी 18 कैरेट गोल्ड, AP फोल्डिंग बकल और ब्लू एलीगेंट स्ट्रैप के साथ आती है। इस घड़ी की कीमत 1.67 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

PunjabKesari

अनंत-राधिका रिसेप्शन

अनंत-राधिका ने 12 जुलाई को शादी की है। इसके बाद 13 जुलाई को कपल की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई थी, जिसमें देश भर की कई हस्तियां उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचीं। वहीं 14 जुलाई को आज कपल का रिसेप्शन होगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static