फैशन में सबको मात देती है बर्थडे गर्ल Amyra Dastur, दिखना है हटके तो ट्राई करें ये Outfits

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 01:28 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच और हैरेसमेंट को लेकर अगर किसी ने आवाज उठाई है तो वो कोई ओर नहीं बल्कि अमायरा दस्तूर हैं। अमायरा दस्तूर ने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में ही अलग पहचान बनाई है। अपने बेबाक अंदाज के जरिए भी अमायरा फैंस के दिलों में जगह बनाती हैं। उनका फैशन सेंस भी एकदम कमाल का है। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको अमायरा दस्तूर के कुछ ऐसे लुक्स बताएंगे जिन्हें आप शादी में ट्राई कर सकती हैं....

हैवी ब्राइडल लुक के लिए आप अमायरा दस्तूर का यह रेड लहंगा ट्राई कर सकती हैं। गले में हैवी नेकपीस, मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमरी ब्लैक गोल्डन लहंगा चौली आपके लुक पर चार-चांद लगा देगा। खासकर इस ब्लाउज की बाजुएं आपको भीड़ में से हटकर लुक देंगी। कानों में हैवी ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

थाई हाई स्लिट गाउन भी आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप बैचुलर पार्टी के लिए कोई गाउन तराश रही हैं तो इसे ट्राई कर सकती हैं। येलो हाई स्लिट गाउन के साथ मेकअप और बालों में बन बनाकर आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लुक के लिए आप अमायरा की यह सिंपल साड़ी ट्राई कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स कैरी करके और ओपन हेयरस्टाइल के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अमायरा दस्तूर का यह व्हाइट और ग्रीन स्टोन वर्क लहंगा भी शादी लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं। ग्रीन एमरल्ड स्टोन नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स वियर कर आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमर भी आजकल ट्रैंड का हिस्सा है। ऐसे में अगर आप वेडिंग में कुछ गाउन टाइप डालने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह ग्रीन शीमरी गाउन एकदम परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर और बालों का बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप वेस्टर्न ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो यह ब्लैक पेंट स्टाइल जंप सूट कैरी कर सकती हैं। इस जंप सूट में लगी कैप आपके लुक पर चार-चांद लगा देगी। साथ में गले में नेकपीस और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static