Malaika की तरह नहीं चमका Amrita का करियर, 3 धर्मों में की थी शादी लेकिन उससे पहले हुआ था बवाल!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 08:31 PM (IST)

नारी डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका और अमृता अरोड़ा इस समय काफी सदमे में हैं। पिता का इस तरह जाना, बेटियों को गहरा शौक दे गया है। मलाइका और अमृता दोनों ही इस समय यह समझ काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक रात पहले ही दोनों बेटियां, अपने पिता से मिलने पहुंची थी। मलाइका और अमृता अरोड़ा दोनों रियल बहनें हैं और दोनों ही इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं हालांकि बहन मलाइका की तरह अमृता का करियर इतना ब्राइट नहीं रहा लेकिन वह अपनी बी-टाउन में एक्टिव रही हैं और बेस्टी करीना के साथ नजर आती ही रहती हैं।
PunjabKesari, malaika arora

अमृता, कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनकी एक्टिंग को फैंस का प्यार नहीं मिला और धीरे-धीरे वह फिल्मों से गायब हो गई, इसके बावजूद वह लग्जरी लाइफस्टाइल जी रही हैं, जिसकी वजह उनके बिजनेसमैन पति शकील लड़क है। शकील काफी रिच बिजनेसमैन है। करियर की बात करें तो अमृता अरोड़ा ने 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से अपना डेब्यू किया था। फिल्म तो नहीं चली लेकिन अमृता लाइमलाइट में आ गई थी। इसके बाद वह अपने अफेयर के लिए सुर्खियों में आई। उस समय अमृता का नाम पाकिस्तान के एक क्रिकेटर से जुड़ा। पाकिस्तान में जन्मे, इंग्लैंड के क्रिकेटर उस्मान से उनका नाम जुड़ा था जो क्रिकेट मैच के लिए भारत आए थे। वहीं दोनों की मुलाकात हुई, दोनों एक साथ पार्टीज में जाते थे लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। 
PunjabKesari

इसके बाद अमृता की जिंदगी में शकील आए लेकिन जब अमृता की शादी हुई थी तो वह काफी दिन चर्चा में रही थी क्योंकि अमृता पर किसी का घर तोड़ने के आरोप लगे थे। अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की थी। शकील और अमृता, कॉलेज टाइम के दोस्त थे। हालांकि शकील पहले ही शादी कर चुके थे। उन्होंने तलाक लेकर अमृता से शादी की। इस पर शकील की पहली पत्नी निशा ने खूब हंगामा किया था कि अमृता से अफेयर के चलते उनकी शादी टूटी है। निशा ने अमृता पर कई आरोप लगाए। उन्होंने सरेआम पति चुराने का आरोप लगाया और कहा कि वह पति-पत्नी के बीच आ गई हैं। हालांकि इसके बाद साल 2009 में अमृता ने मुंबई में तीन रिलिजन में ग्रैंड वेडिंग की। पहले क्रिश्चियन, फिर निकाह और पंजाबी ट्रडीशन में भी शादी की रस्में कीं।
PunjabKesari

उस समय निशा के आरोपों को अमृता की मां जॉयसी अरोड़ा ने बे-बुनियाद बताया था। उन्होंने कहा, 'निशा का साल 2006 में ही तलाक हो गया था और उस समय मेरी बेटी उस्मान अफजल के साथ रिश्ते में थीं। शकील ने उन्हें तलाक के कागजात भी दिखाए थे जिसमें साफतौर पर ये लिखा था कि शकील और निशा का तलाक आपसी सहमति से हुआ है। अमृता की मां ने ये भी बताया कि निशा और अमृता के बीच पिछले 12 सालों से कोई बातचीत नहीं हुई थी और अमृता की शकील से पहली मुलाकात 2008 में हुई थी।'
PunjabKesari

खैर, अब दोनों की शादी को काफी साल हो चुके हैं और दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ स्पैंड कर रहे हैं। दोनों के दो बेटे हैं अजान और रयान। अमृता अरोड़ा ने कहा था कि वह अपने दोनों बेटों की देखभाल कर खुश हैं और बॉलीवुड में वापसी का उनका कोई इरादा नहीं है। इस समय अमृता और मलाइका मुश्किल घड़ी में है और बी-टाउन सितारे उन्हें हौंसला देने पहुंच रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static