पत्नी संग रेड कार्पेट पर उतरे 'Boat' के को-फाउंडर Aman Gupta, प्यारी सी स्माइल से जीता सबका दिल

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 11:14 AM (IST)

इन दिनों हर कहीं कान्स का बोलबाला है। विदेश के सबसे बड़े शो में आए दिन बी-टाउन सेलेब्स का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। इसी बीच शार्क टैंक इंडिया के जज और बोट के को-फाउंडर अमन गुप्ता ने भी इस बार कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया है। आपको बता दें कि अमन कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक करने वाले पहले भारतीय बिजनेसमैन बने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aman Gupta (@boatxaman)

सोशल मीडिया पर जताई अमन ने खुशी 

कान्स में पहली बार रेड कार्पेट पर वाक करने के बाद बोट के फाउंडर अमन गुप्ता ने अपनी खुशी जाहिर की है। अमन ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी प्रिया डागर के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए अमन ने लिखा कि - 'कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले बिजनेसमैन होने पर गर्व है, कभी-कभी आप सपने देखते हैं और वे सच हो जाते हैं, कभी-कभी आप यह भी नहीं जानते हि भगवान ने आपके लिए क्या सोच रखा है,मैंने इसके बारे में सपना नहीं देखा था लेकिन जब मैं इसे जी रहा हूं तो एहसास हो रहा है। थैंक यू गॉड, थैंक यू लाइफ। हमेशा यहां रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय या फिर अन्य सेलेब्स को देखा था लेकिन कभी नहीं पता था कि मुझे भी यह मौका मिलेगा। अगर मैं कर सकता हूं तो आप भी कर सकते हैं।' 

PunjabKesari

फैंस को दी प्यारी सी स्माइल

वहीं अमन इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह हाथ जोड़ते दिख रहे हैं तो कुछ तस्वीरों में वह एक प्यारी सी स्माइल भी पास करते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

पैंट सूट में दिखे हैंडसम 

वहीं अगर बात उनके लुक करें तो उन्होंने इवेंट के लिए ब्लैक पैंट सूट कैरी किया था। आंखों में चश्मा लगाकर उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। वहीं उनकी पत्नी ने सिल्वर शिमरी गाउन कैरी किया, गले में नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

इस तस्वीरों से यह कयास लगाया जा सकता है कि अमन कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनकर कितने खुश हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static