''सारा से अलग होने के बाद मैंने दूसरी शादी की'', Aly Merchant ने किए अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 01:59 PM (IST)

टीवी एक्टर अली मर्चेंट अपने करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। इन दिनों अली कंगना के शो ‘लॉक अप’ में दिखाई दे रहे हैं। ये तो सब जानते ही हैं कि अली सारा खान के एक्स पति है लेकिन अब उन्होंने अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासा किया है। अली के मुताबिक, उनकी दूसरी पत्नी अनम नहीं चाहती थी कि वो डीजे और म्यूजिक प्रोड्यूसर बनें इसी वजह से पिछले साल दिसंबर 2021 में दोनों अलग हो गए थे।

अली ने अपनी दूसरी शादी को लेकर किए खुलासे

बीते एपिसोड में अली मर्चेंट ने खुलासा किया कि सना से अलग होने के बाद साल 2016 में उन्होंने दूसरी शादी की, जोकि पिछले साल खत्म हो गई। दरअसल, शो में नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट को अपने बारे में एक सीक्रेट रिवील करना था।  अली ने अपना सीक्रेट बताते हुए अपनी दूसरी शादी पर बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

अली ने कहा, "मैं हमेशा से शादी करना चाहता था और मैंने 2016 में एक अरेंज मैरिज की। दिसंबर 2021 में हम अलग हो गए। क्या हुआ, जिस लड़की से मैंने शादी की, वह एक बहुत ही रूढ़िवादी परिवार से थीं। मैंने डीजे करना शुरू कर दिया था। मुस्लिम परिवारों के लिए समय और नाइट लाइफ़ एक कठिन प्रोफेशन है। मैंने छोटे व्यवसाय भी किए। वह नहीं चाहती थीं कि, मैं नाइट लाइफ में रहूं, वह चाहती थीं कि, मैं व्यवसाय या अभिनेता की फील्ड में रहूं।" 2 बार हुए तलाक को सुन वहां मौजूद सभी कंटेस्टेट हैरान रह गए।

एक साल बाद टूटी थी सारा से शादी

बता दें कि शो में अली की तब एंट्री हुई जब उनकी एक्स वाइफ सारा भी इसका हिस्सा थी। लेकिन अब सारा शो से बाहर हो चुकी है। सारा और अली ने बिग बॉस के घर के अंदर शादी की थी लेकिन एक साल बाद उनका रिश्ता टूट गया था। लॉकअप शो में जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो उन्होंने एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए थे। सारा के मुताबिक, अली के कई अन्य लड़कियों के साथ संबंध थे। यहां तक कि उनकी वर्कस के साथ भी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

वही, अली ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके परिवार वालों को सारा पसंद नहीं थी और एक्ट्रेस से अलग होने के बाद उनकी इमेज पर भी असर पड़ा। हालांकि अब वह इन सभी चीजों को छोड़कर आगे बढ़ चुके हैं और अब बहुत खुश भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static