ऑल ब्लैक लुक से नाइट पार्टी में बने सेंटर ऑफ अट्रैक्शन, बॉलिवुड दीवाज भी हैं Black की दीवानी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 03:29 PM (IST)

ब्लैक एक ऐसा कलर है जो हर मौसम में ट्रेंड में बना रहता है। क्योंकि इसकी खासियत यह है कि ये किसी भी रंग के साथ  आसानी से मैच हो जाता है। बॉलिवुड दीवाज के बीच एक बार फिर क्लासी और पॉप्युलर ब्लैक कलर का ट्रेंड वापस आ गया है। अगर आप भी दोस्तों संग नाइट आउट का प्लान बना रही हैं तो  इन दीवाज  की तरह ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। चलिए ब्लैक आउटफिट्स पर डालते हैं एक नजर

PunjabKesari

अगर आप  नाइट पार्टी में बोल्ड और हॉट लुक चाहती हैं तो शमिता शेट्टी की आउटफिट परफेक्ट ऑप्शन है। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस के साइड में लगे सफेद पंख काफी Attractive लग रहे थे। 

PunjabKesari

वाणी कपूर का ऑल ओवर ब्लैक लुक कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए एकदम परफेक्ट है। इस आउटफिट ने हमें बता दिया है कि सिंपल लगने के साथ- साथ स्टाइलिश कैसे रहना है। 

PunjabKesari
जल्द ही मां बनने जा रही सोनम कपूर का ऑफ-शोल्डर ड्रेस कम्फर्ट का एहसास करा रहा था।  उनकी यह ड्रेस वेलवेट फैब्रिक की थी, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही थी

PunjabKesari

स्टाइल डीवा ब्लैक ब्रालेट में काफी  गॉर्जियस लग रही थी। इस ब्रालेट के साथ करीना ने वाइड लेग पैंट और ब्लैक ब्लेजर को मैच किया था। इय तरह के आउटफिट में आप भी स्टाइलिश और एलिगेंट लग सकती हैं। 

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थी। पार्टी या फिर किसी शादी फंक्शन में  हॉट लुक चाहती हैं तो इस तरह की साड़ी परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

अगर आप डेट पर जा रही हैं और बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू  की तरह ब्लैक ट्राई कर सकती हैं। इस आउटफिट के साथ सिंपल मेकअप ही बेस्ट रहेगा 

PunjabKesari
अगर आप दोस्त की बैचलर पार्टी में जा रही हैं ताे  ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस Try कर सकती हैं। कृति सेनन ने इस आउटफिट में खूब वाहवाही लूटी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static