दुनिया के सामने आलिया ने रणबीर का कहा था ''I Love You'', प्रपोजल सुन कैटरीना हो गई थी शॉक्ड

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 02:26 PM (IST)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को दूल्हा- दुल्हन के रूप में देखने का इंतजार अब लंबा होता जा रहा है। सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर कब यह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के होंगे। शादी की चर्चाओं के बीच आलिया का बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भरी महफिल में रणबीर से अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

वैसे तो यह वीडियो बेहद पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा में है।  यह बात तब की है जब आलिया को 'राजी' मूवी के लिए अवॉर्ड मिला था।   हाथ में अवॉर्ड लेकर स्टेज ने स्टेज से कई लोगाें को थैंक्यू बोला। आखिर में  रणबीर का जिक्र करते हुए उन्हे सभी के सामने I Love You बोल देती है। ये सुन रणबीर शर्म से लाल हो जाते हैं।

PunjabKesari

फिल्म राजी के लिए अवॉर्ड लेते हुए आलिया भट्ट ने लंबी चौड़ी थैंक्यूस्पीच बोली। वीडियो के आखिर में वह कहती हैं- आज की रात प्यार की रात है, माई स्पेशल वन आई लव यू। जब वह रणबीर की ओर ईशारा करती है तो वह शर्मा जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान  कैटरीना कैफ भी वहीं मौजूद थी।

PunjabKesari

वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया का प्रपोजल सुनकर कटरीना भी शॉक्ड रह गई थी। कैटरीना के चेहरे पर कैमरा जाता है और वो बस एकटक देखते रहती है। दरअसल कैटरीना और रणबीर एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। वहीं अवॉर्ड नाइट में आलिया- रणबीर को दीपिका पादुकोण के साथ बैठे हुए भी कैप्चर किया गया था

PunjabKesari
आलिया भट्ट के इस बेबाक अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं इसी इवेंट के दौरान जब रणबीर कपूर का नाम बेस्ट एक्टर के रूप में घोषित किया गया तो उन्होंने सबसे पहले आलिया को Kiss किया जो उनके ठीक बगल में बैठी थी। इसके बाद रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को भी 'हग' किया और अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर गए थे। यह वीडियो सालों बाद तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static