सब्यासाची के Bride Groom बने आलिया-रणबीर, मिसेज कपूर ने सेट किया नया Trend

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 10:13 AM (IST)

फैंस का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा के लिए एक हो गए है। कल यानि 14 अप्रैल को दोनों ने शादी की। इनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। कल शाम तक कपल के फैंस उनके वेडिंग लुक की झलक पाने के लिए तरस रहे थे फिर आलिया ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से अपने वेडिंग की तस्वीरें शेयर की, जोकि सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। आलिया और रणबीर की शादी की हर एक तस्वीर में दोनों के बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा था।

PunjabKesari

आलिया-रणबीर ने पहना सब्यसाची का डिजाइनर वेडिंग आउटफिट

वही, आलिया भट्ट ने अपने वेडिंग लुक से सभी दुल्हनों के लिए एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया। मेहंदी से लेकर मेकअप तक आलिया का वेडिंग लुक बेहद सिंपल था, जोकि फैंस को भी काफी पसंद आया। आलिया और रणबीर ने अपने स्पेशल डे के लिए फेमस डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर आउटफिट पहना। आलिया ने हाथ से रंगी हुई आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था। इसे के साथ आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की।

दूसरी ओर दूल्हे मियां रणबीर कपूर ने सब्यसाची की ही कढ़ाई वाली रेशम शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने रेशम का अंग साफा और जरी मरोरी कढ़ाई शॉल कैरी था। एक्टर ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी की कलगी, अनकट हीरे-पन्ना से बना एक मल्टीलेवल मोती के हार से अपनी लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

चर्चा में है आलिया भट्ट की मेहंदी और हेयरस्टाइल

देखा जाए तो अपनी शादी पर दुल्हन हैवी मेहंदी लगाती है लेकिन आलिया ने बिल्कुल सिंपल सोबर मेहंदी लगाई, जोकि काफी चर्चा में है। यही नहीं आलिया ने बहुत ही लाइट मेकअप किया। अक्सर ब्राइडल हेयर बन में दिखाई देती है लेकिन आलिया ने यह भी ट्रेंड बदल दिया और वो खुले बालों में दिखी और सच में वो बहुत खूबसूरत भी लग रही थी।


यूनिक डिजाइन के थे आलिया के कलीरे

अपने वेडिंग आउटफिट के साथ आलिया ने जो कलीरे पहने वो भी लाइट वेट और बेहद यूनिक थे। एक्ट्रेस के कलीरों में पक्षी, सितारे और बादल बने हुए हैं, जो देखने में बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

PunjabKesari

आलिया के मंगलसूत्र में भी छिपा है पति के लिए प्यार

आलिया का मंगलसूत्र केवल उनकी शादीशुदा रिश्ते को ही नहीं बल्कि रणबीर के लिए उनके प्यार को भी दर्शाता है। दरअसल, सोने की चेन से बना आलिया का मंगलसूत्र काली मोतियां और टियर ड्रॉप शेप में डायमंड पेंडेंट से सजा है। वही मंगलसूत्र में पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का डिजाइन है, जो कि नंबर 8 के शेप में है और रणबीर को इस नंबर से बेइंतहा प्यार है। दरअसल, रणबीर इस नंबर को अपने लिए लकी मानते है जिसे वह खुद से जुड़ी हर चीज में अपने साथ इस्तेमाल करते हैं.  

 

ढोल की थापों के बीच फैंस से मिलने पहुंचे रणबीर- आलिया

शादी के बंधन में बंध जाने के बाद रणबीर-आलिया दूल्हा- दुल्हन के रूप में पैपराजी को पोज देने के लिए आए। ढोल की थापों के बीच दोनों हाथ में हाथ डाले बाहर पहुंचे तो उन्हे देखकर लोग खुशी से झूम उठे। इस क्यूट कपल ने मीडिया और प्रशंसकों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। पैपराजी के सामने ही रणबीर कपूर अपने लेडीलव आलिया को अपनी गोद में उठाकर चलने लगे। एक पल के लिए वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए, लेकिन ये प्यारा पल कैमरे में कैद हो गया।

PunjabKesari

नीतू कपूर ने किया मीडिया का धन्यवाद

शादी होने के बाद नीतू कपूर ने मीडियाकर्मियों का धन्यवाद किया जो सुबह से रणबीर के घर के बाहर खड़े थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static