आलिया को बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करना है पसंद, बोली- घर में स्किन को देती हूं ब्रेक

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 02:13 PM (IST)

नारी डेस्क: चाहे स्क्रीन पर उनका प्रदर्शन हो या उनका स्टाइल, आलिया भट्ट हमेशा सभी को अपने मुरीद बनाने में कामयाब रही हैं। आलिया का कहना है कि स्टार के लिए, फैशन कहानी कहने का दूसरा रूप है। हाल ही में उन्होंने अपनी  दिनचर्या को लेकर कई बातें की है और बताया है कि वह किस तरह सारी चीजों को मैनेज करती हैं। 

PunjabKesari
आईएएनएस से बातचीत के दौरान आलिया ने कहा- "फैशन मेरे लिए कहानी कहने का दूसरा रूप है,  मैंने हमेशा खुद के प्रति सच्चा रहने की कोशिश की है। यह पूछे जाने पर कि वह अपने बालों और त्वचा की देखभाल कैसे करती हैं? इस पर उन्होंने कहा- " जब मैं काम नहीं कर रही होती हूं, तो मुझे अपनी त्वचा को सांस लेने देने के लिए मेकअप-मुक्त रहना पसंद है, और मैं अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए स्टाइलिंग टूल्स और Products से ब्रेक देती हूं"।

PunjabKesari
आलिया ने कहा- एक संतुलित आहार, कसरत, अच्छी नींद त्वचा और बालों की देखभाल ये सब मेरा रूटीन है। उन्होंने कहा- "मेरे लिए, अपने बालों के साथ प्रयोग करना अलग-अलग भूमिकाओं और लुक को अपनाने का एक बड़ा हिस्सा है। यह आकर्षक है कि कैसे एक नया हेयर कलर या हेयरडू जैसी साधारण चीज आपके पूरे रूप को बदल सकती है और आपके प्रदर्शन में एक अलग ऊर्जा ला सकती है। आलिया  लोरियल पेरिस के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर भी हैं। 

PunjabKesari

आलिया कहती हैं कि- "चाहे वह किसी प्रोजेक्ट के लिए हो या सिर्फ बदलाव के लिए, अपने बालों के साथ प्रयोग करना चीजों को मजेदार बनाता है,"। बॉलीवुड स्टार अक्टूबर में हिंदी सिनेमा में 12 साल पूरे करने वाली हैं। उन्होंने 2012 में “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से, आलिया ने “हाईवे”, “2 स्टेट्स”, “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया”, “कपूर एंड संस”, “उड़ता पंजाब”, “राज़ी”, “गली बॉय”, “गंगूबाई काठियावाड़ी”, “डार्लिंग्स”, और “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” जैसी फ़िल्मों में अपना हुनर ​​दिखाया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static