आलिया जल्द बनने वाली है कपूर खानदान की बहू, शादी के लिए रणबीर ने Postpone की शूटिंग !

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 03:23 PM (IST)

मोस्ट पॉपुलर कपल अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब इस बार खबरें यह है कि दोनों  इसी साल ही शादी के बंधन में बंधा जाएंगे। चर्चाएं तो यह भी है कि  ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर  ‘एनिमल’ की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन शादी के चलते उसे पोस्टपोन कर दिया गया है। 

PunjabKesari

इन खबरों के बीच खुद आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक इंटरव्यू में वायरल हाे रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि- 'मैं नहीं जानती दोनों शादी कब करेंगे,  लेकिन मुझे भी ऐसी किसी खबर का इंतजार है। उन्होंने कहा कि इसमें समय लग सकता है भविष्य में कभी न कभी होगा'। मालूम हो कि दोनों ने अपना रिलेशनशिप एक साल पहले ही कन्फर्म किया था, जिसके बाद से ही शादी को लेकर कई कयास लगाए जा चुके हैं। 

PunjabKesari

चर्चा तो यह भी है इस साल के अंत यानी दिसंबर तक रणबीर के घर शहनाई बज जाएगी। दोनों ने इटली में शादी करने का मन बनाया है, जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। दोनों ने दिसंबर महीने की अपनी डेट्स भी खाली रखी है। वहीं नीतू सिंह भी अपने बेटे रणबीर कपूर और होने वाली बहू आलिया भट्ट के साथ अक्सर अपने पुराने बंगले कृष्णाराज में चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क का मुआयना करने जाती रहती है। 

PunjabKesari
चर्चाएं तो यह भी थी कि शादी की पूजा अगले साल इसी बंगले में होनी है और इसी वजह से इसकी मरम्मत का काम तेजी से किया जा रहा है। अब देखना यह है कि इन खबरों पर कम विराम लगता है। इनके फिल्मी करियर की बात करें तो आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर डायरेक्‍टर लव रंजन की अगली अनाम फिल्‍म में पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static