सूट पर 'बेबी ऑन बोर्ड' लिखवा कर Troll हुई आलिया, लोग बोले- ये है Cheap Publicity

punjabkesari.in Saturday, Sep 03, 2022 - 11:10 AM (IST)

पहली बार माता- पिता बनने का एहसास बेहद प्यारा होता है। हर चीज आपके लिए नई और बिल्कुल अलग होती है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी जल्द माता- पिता बनने जा रहे हैं, ऐसे में उन्हें भी अपने बच्चे का बेसर्बी से इंतजार है। तभी तो आलिया ने अपनी ड्रेस में बेबी को लेकर एक स्पेशन नोट लिखवा डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दरअसल रणबीर- आलिया इन दिनों अपनी  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस बीच  आलिया हैदराबाद में अनोखी आउटफिट पहनकर पहुंची। गुलाबी रंग के शरारा में ह बला की खूबसूरत लग रही थी, इस आउटफिट की खास बात यह थी कि इसमें कुछ लिखा हुआ था। 

PunjabKesari
इस सूट के पीछे बेबी ऑन बोर्ड   (Baby On Board) लिखवाया गया था। इस  टैगलाइन को आलिया भी खूब फ्लॉन्ट करती दिखी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आलिया  मीडिया के सामने मुड़कर अपना टैगलाइन शो करती दिखाई दी, रणबीर भी वहां खड़े मुस्कुरा रहे थे। 

PunjabKesari

ब्राइट पिंक शरारा के साथ आलिया ने अपने बालों को खुला रखा और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। उनके  पूरे आउटफिट में गोल्डन गोटे से कई जगह पर LOVE लिखा हुआ था। जहां कुछ लोगों को उनका लुक बेहद पसंद आया तो वहीं कुछ ने इस आउटफिट पर नाराजगी जताई। 

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- ये लोग Publicity के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा- कितनी भी कोशिश कर लो फिल्म तो फ्लॉप होगी ही। वहीं कुछ ने तो  आलिया के सूट को Cheap तक कह डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static