राहा नहीं लाडली का ये नाम रखना चाहती थी आलिया भट्ट, टीवी शो में खुद किया था Name Reveal

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 05:44 PM (IST)

बॉलीवुड की क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फेमस डायरेक्टर की बेटी होने के बावजूद भी आलिया ने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' जैसी हिट फिल्मों के बाद आलिया भट्ट को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। बीते साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी रचाने के बाद नवंबर में उन्होंने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। अपनी प्यारी सी लाडली का नाम आलिया भट्ट ने राहा कपूर रखा लेकिन एक्ट्रेस अपनी बेटी का नाम राहा नहीं बल्कि ये रखना चाहती थी इसका खुलासा उन्होंने खुद एक टीवी शो के दौरान किया था। 

ये रखना चाहती थी बेटी का नाम 

बीते साल 6 नवंबर को रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी का स्वागत किया था। दोनों ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। लेकिन सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि साल 2019 में फिल्म गली बॉय की प्रमोशन के दौरान वह रणवीर सिंह के साथ सुपर डांसर 3 के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान शो में सक्षम शर्मा नाम के कंटेस्टेंट से जब आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग पूछी गई तो उन्होंने स्पेलिंग ALMAA बताई जिसे अलमा के रुप में पढ़ा जाएगा। आलिया को यह नाम इतना पसंद आया कि उन्होंने कहा कि यदि वह भविष्य में मां बनती हैं तो अपनी बेटी का नाम अलमा रखेंगी। 

PunjabKesari

फैंस के साथ साझा किए थे अपने अनुभव 

चाहे बात प्रेग्नेंसी को होया पोस्टपार्टम जर्नी की आलिया अक्सर फैंस के साथ अपने अनुभव शेयर करती रहती हैं। डिलीवरी के कुछ महीने पहले आलिया ने मां बनने से पहले अपने आप को तैयार करन शुरु कर दिया था । एक नामी वेबसाइट से बात करते हुए आलिया ने बताया था कि वह अपनी प्रोफेशनल और मदरहुड लाइफ दोनों को अलग रखने की कोशिश करेंगी। मां बनने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आएंगे लेकिन वह उससे डरेंगी नहीं। अपने करियर पर ध्यान देने के साथ-साथ वह अपनी बेटी को भी पूरा समय देंगी। 

PunjabKesari

पापा के भी काफी करीब हैं राहा 

सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि पापा रणबीर कपूर भी अपनी लाडली से काफी प्यार करते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने फादरहुड पर बात करते हुए बताया था कि कैसे उन्हें काम के कारण राहा से दूर जाना पड़ता है और वह उसे बहुत मिस करते हैं। एक्टर ने बात करते हुए बताया था कि अभी-अभी उनकी बेटी ने मुस्कुराना शुरु किया है। इसके अलावा रणबीर ने बताया था कि काम पर जाने से पहले वह बेटी के साथ सिर्फ 20 मिनट बिताते हैं और वह उनकी जिंदगी के सबसे खास पल होते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static