दो साल का लंब इंतजार खत्म! अली फजल की दुल्हनिया बनने जा रही है "भोली पंजाबन"

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 11:35 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अर्फ भोली पंजाबन जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। उन्होंने अली फजल को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला ले लिया है। काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में इन दोनों के प्यार के किस्से सुनाई दे रहे हैं।  लॉकडाउन के चलते कपल ने अपनी शादी को टाल दिया था , लेकिन इस साल वह हमेशा- हमेशा के लिए एक पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। 

PunjabKesari
रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा और अली सितंबर के अंत तक शादी कर लेंगे। बताया जा रहा है कि  शादी के दो फंक्शन होंगे, एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में। इस खास मौके पर  करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। दरअसल यह दोनों 2021 में ही सात फेरे लेने जा रहे थे लेकिन  लॉकडाउन की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई।  मार्च 2022 में भी शादी की खबरें सामने आई थी लेकिन किसी वजह से हो नहीं पाई। 

PunjabKesari

दोनों फिल्म फुकरे में साथ नजर आये थे। वहीं इन दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा था। एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि उन्होंने कैसे ऋचा से झूठ बोला था। उन्होंने बताया कि- मैंने एक बार ऋचा को फोन करके बोला कि मैं तुम्हारे घर के पास हूं। क्या कॉफी पीने आ सकता हूं? इस पर ऋचा ने हां बोल दिया। अली बताते हैं कि  ऋचा से मिलने के लिए उन्होंने झूठ बोला था। वह उनके घर के पास नहीं थे। इसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और दोनों को प्यार हो गया।

PunjabKesari

 मजेदार बात ये है कि ऋचा ने अली फजल को पहले 'आई लव यू' बोला था और उन्हें जवाब देने में 3 महीने लग गए थे। ऋचा ने खुद इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि-  "हम दोनों मेरे घर पर फिल्म चैपलिन (1992) देख रहे थे। मैं अली को फिल्म का आनंद लेते देख कर खुश थी और यह सोच कर खुश थी कि उसकी पसंद मेरी पसंद जैसी है, तभी मैंने उसे कहा कि तुम सच में बहुत प्यारे हो और मैं तुमसे प्यार करती हूं। मगर अली को मुझे आई लव यू कहने में तीन महीने लग गए"। 

PunjabKesari
पिछले अली ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ऋचा का हाथ पकड़ा हुआ था और एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. इस तस्वीर के सामने आने के बाद खबरें आने लगी थी कि अली और ऋचा ने शादी कर ली है,  मगर दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं। अब उन दोनों के दूल्हा दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static