अपने आप को स्टार किड नहीं मानती Alaya F, पूजा बेदी की लाडली ने किया शॉकिंग खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 06:54 PM (IST)

सैफ अली खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'जवानी जानेमन' करने के बाद अलाया अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही है। अलाया  पूजा बेदी की बेटी है और वह अपनी फिल्मों के जरिए  बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही है। हाल में ही एक्ट्रेस एक बार दोबारा से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अलाया ने एक इंटरव्यू में नेपोटिस्म के बारे में बात की है। 

बहुत तरह की होती है नेपोटिस्म

एक इंटरव्यू में अलाया ने बताया कि वह मानती है कि नेपोटिस्म बहुत तरह की होती है। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह इंडस्ट्री के बाकी नेपो किड्स की तरह पार्टीज नहीं किया करती। पूजा बेदी ने अपना एक्टिंग करियर अलाया के जन्म से पहले ही खत्म कर दिया था। अलाया ने बोला कि इसकी वजह से उनको  कुछ खास फायदा नहीं हुआ एक बॉलीवुड परिवार में पैदा होने का। अलाया ने यह माना कि वह एक बॉलीवुड बैकग्राउंड से आती है और किसी आउटसाइडर के लिए जो आधी मेहनत होती है इंडस्ट्री में घुसने के लिए वह  उनके लिए आसान हो गई  थी  पर यह कहना बिल्कुल ठीक नहीं होगा कि उन्होंने इंडस्ट्री में रहने के लिए मेहनत नहीं की ।

PunjabKesari

इंडस्ट्री में नाम बनाने में लगा समय

अलाया का मानना है कि उन्हें ऑडिशन के कमरों तक पहुंचने में बिल्कुल समय नहीं लगा था लेकिन इंडिस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है और सिर्फ अपनी स्किल्स के माध्यम से ही वह आगे बढ़ सकती है न कि नेपोटिज्म से।

PunjabKesari

'यू टर्न' में दिखेगी अलाया

अलाया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'जवानी जानेमन' और 'फ्रेडी' में दिख चुकी हैं। इन फिल्मों में एक्ट्रेस को ऑडियंस द्वारा ढेर सारा प्यार मिल चुका है। वहीं अलाया आज कल अपनी अगली फिल्म 'यू -टर्न'  की शूटिंग में बिजी है जिसको आरिफ खान ने डायरेक्ट और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म टॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'यू -टर्न' का रीमेक है और इसमें अलाया के साथ साथ प्रियांशु पैनयुली, अशीम गुलाटी, मनु रीषि और राजेश शर्मा भी मौजूद है।

PunjabKesari

एकता कपूर ने अलाया की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि वह अलाया को इस प्रोजेक्ट में लेकर बहुत खुश है और अलाया एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस  है। यह मूवी 6 जुलाई' 2023 को रिलीज होगी और उम्मीद करते है कि बॉलीवुड की ऑडियंस को यह मूवी पसंद आएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static