ये कैसा सेलिब्रेशन... अकांक्षा पुरी ने टॉपलेस होकर दी होली की बधाई, भड़के लोगों ने दे दिया ज्ञान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 05:44 PM (IST)

कई लोग फेमस होने के लिए इस हद तक चले जाते हैं कि उन्हें अपनी इज्जत की भी नहीं होती है।  टीवी एक्ट्रेस  आकांक्षा पुरी भी इसी रास्ते पर चल रही है। बेशक लोग पहले अकांक्षा पुरी को खास ना जानते लेकिन इन दिनों उनकाे ही सोशल मीडिया पर ज्यादा सर्च किया जा रहा है। इसका कारण हे उनका लेटेस्ट फोटोशूट जहां उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी।

PunjabKesari
 'बिग बॉस ओटीटी' फेम  आकांक्षा पुरी अपने काम से ज्यादा अपनी हरकतों के कारण चर्चा में रहती है। वैसे तो उनकी गिनती बोल्ड अदाकाराओं में होती है, लेकिन इस बार उन्होंन ऐसा कर दिया जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी। होली के मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कपड़ों की जगह  बॉडी पर गुलाल लगाए नजर आ रही है। इस टॉपलेस तस्वीर ने तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari
इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-, 'गुलाल हो... तो लाल हो...' आगे उन्होंने रेड हार्ट का इमोजी बनाया। एक्ट्रेस ने फैन्स से यह भी पूछा कि गुलाल में उनका पसंदीदा रंग कौन सा है। साथ ही उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। याद हो कि आकांक्षा ने टीवी सीरियल विघ्नकर्ता गणेश में पार्वती का रोल किया था, ऐसे में उनकी इस तस्वीर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। 

PunjabKesari
लाेग अकांक्षा पुरी पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  'आपने माता पार्वती का किरदार निभाया। कम से कम आप उसकी ही मर्यादा रख लेती आज के दिन।' कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया कि- जब से पारस ने इस छोड़ा है तब से ये पागल हो गई है।  बता दें कि सिंगर मीका सिंह ने अपने स्वयंवर में आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुना था, लेकिन अभी तब दोनों की शादी नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static