मां को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलता देख आराध्या  काे हुआ गर्व,  इस यादगार पल को कैमरे में किया कैद

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:23 PM (IST)

नारी डेस्क: खूबसूरत अदाकारा  ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। उन्हें 'पोन्नियिन सेलवन: II' में अपनी शानदार भूमिका के लिए SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड से नवाजा गया। साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) सेरेमनी दुबई में आयोजित की गई है, जहां ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ यहां शामिल हुई थी।

 

 

 अपनी मां को सम्मान मिलता देख आराध्या बेहद खुश नजर आई, उन्होंने इस शानदार पल को अपने कैमरे में कैद किया। समारोह की कई तस्वीरें सामने आईं है, जिसमें  आराध्या को अपनी मां के विशेष क्षणों को कैप्चर करते हुए देख सकते हैं। कबीर खान ने ऐश्वर्या को पुरस्कार प्रदान किया, इस दौरान दीवा ने अपनी शानदार स्पीच से सभी का दिल जीत लिया। ऐश्वर्या के सह-कलाकार चियान विक्रम ने भी SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (तमिल) का पुरस्कार जीता। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या ने कहा- "मुझे पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए SIIMA का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब थी, पोन्नियिन सेलवन, जिसे मेरे गुरु मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। और पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी के रूप में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए मेरे काम को सम्मानित करना वास्तव में पूरी टीम के काम का जश्न मनाना है।" ऐश्वर्या ने कार्यक्रम स्थल के बाहर खड़े अपने फैंस के साथ भी सेल्फी ली। 

PunjabKesari
50 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या खूबसूरती के मामले में आज भी अच्छे- अच्छों को मात दे देती है। इस खास दिन के लिए उन्होंने शिमरी आउटफिट कैरी किया जिसने सभी का ध्यान खींचने का काम किया।  उन्होंने अनारकली गाउन को मैचिंग काले जरी वाले दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिसे शोल्डर पर लपेटा गया।

PunjabKesari

 सोने के हीरे-कट वाले झुमका ईयररिंग और स्टेंटमेंट अंगूठी से दीवा ने अपने लुक को कंप्लीट किया। आराध्या बच्चन ने अपनी मां के साथ ट्विनिंग बैठाने के लिए शिमरी आउटफिट ही पहना है। वह भी को-ऑर्ड सेट में किसी से कम नहीं लग रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static