ऐश्वर्या पर लगातार लगते रहे इल्जाम, फिर भी सफाई देने से क्यों बचती रही एक्ट्रेस?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 06:35 PM (IST)

हर कोई जानता है कि ऐश्वर्या की सुंदरता का इंडस्ट्री में कोई तोड़ नही। बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही हैं। ऐश्वर्या बेशक अब फिल्मों में कम दिखाई देती हैं लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता रहा है जो आज अब भी कायम है। मगर, एश्वर्या कभी इन बातों पर ध्यान देती और उन्हें इग्नोर कर जिंदगी में आगे बढ़ जाती हैं। हालांकि कुछ बातें तो ऐसी सामने आती हैं जिनके बारे में खुद एक्ट्रेस को भी नहीं पता होता।

खूबसूरती पर लगा था आरोप

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद ऐश्वर्या ने एक्टिंग पर फोकस किया। ऐश्वर्या की सुंदरता के चर्चे पहले भी होते थे और अब भी होते हैं लेकिन एक समय में उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाया गया था। जी हां, उनकी खूबसूरती के आर्टिफिशियल होने के चर्चे एक समय पर जोरों पर थे। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी 

इसमें कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या दुनिया की सबसे अधिक खूबसूरत महिलाओं में शामिल हैं। मगर, इसके बाद भी एक्ट्रेस पर आरोप लगाए गए थे कि उनकी सुंदरता नकली है। लोगों का कहना था है कि सुंदर दिखने के लिए ऐश्वर्या ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। 

PunjabKesari

इन आरोपों का भी ऐश्वर्या ने किया सामना 

इतना ही नहीं ऐश्वर्या के बारे में तो यह भी कहा गया था कि उन्होंने नाक की सर्जरी, चीक बोन्स की सर्जरी और लिप जॉब करवाया है। हालांकि इस बारे में ऐश्वर्या ने भी कोई सफाई नहीं दी। भई, अब कहने वाले तो कहते रहेंगे लेकिन कोई विवाद ना हो इसलिए ऐश्वर्या हमेशा कोई कमेंट करने से बचती रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static