बच्चन परिवार में कैसी बहू हैं ऐश्वर्या राय? सास जया बच्चन ने किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 06:01 PM (IST)

बच्चन परिवार अकसर अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। आए दिन  ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ स्पाॅट किए जाते हैं जिस दौरान उनका लग्जरी लाइफस्टाइल देखने को मिलता है। बता दें कि 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार का हिस्सा बनीं थी जिसके बाद से वह अपनी सास जया बच्चन के बेहद करीब है। अभिषेक और  ऐश्वर्या की शादी को 14 साल हो गए हैं और ये दोनों हंसी-खुशी अपनी ज़िंदगी गुजार रहे हैं। दोनों की एक 9 साल की बेटी है जिसक नाम आराध्या है।

PunjabKesari

जब सास जया ने कहा था ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं, उनके अंदर गरिमा है
ऐश्वर्या ने जिस तरह अपनी एक्टिंग और ब्यूटी से लोगों का दिल जीता है उसी तरह  ऐश्वर्या ने अपने ससुराल में भी सभी को अपना दिवाना बनाया हुआ है, खासकर अपनी सास जया बच्चन को। इस बात का सबूत खुद जया ने एक स्पीच के दौरान दिया था। 

PunjabKesari

 जया ने बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं, मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं, आप जानते हैं, मैं उन्हें पहले से ही पसंद करती थी,ये बहुत अच्छी बात है कि वो बहुत बड़ी स्टार हैं, लेकिन जब हम साथ होते हैं, मैंने उन्हें कभी एटीट्यूड में नहीं देखा,मुझे अच्छा लगता है वो पीछे खड़ी होती हैं, वो शांत हैं, सभी की बात सुनती हैं, दूसरो से सबसे अच्छे से बात करती है। वो परिवार में बहुत अच्छे से फिट हो गईं, वो बहुत सशक्त और मजबूत महिला हैं, उनके अंदर गरिमा है।

अभिषेक ने कहा था कि ऐश्वर्या ने मेरे अंदर कॉन्फिडेंस जगाया
इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या से शादी से पहले उनके अंदर कॉन्फिडेंस नहीं था लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उनके अंदर कॉन्फिडेंस जगाया। शादी के बाद उनके अंदर जिम्मेदारी का भाव आया और उन्हें लगने लगा कि अब उन्हें ऐश्वर्या के लिए जीना है, उनकी केयर करनी है और उनकी रक्षा करनी है।

PunjabKesari

ऐश्वर्या और अभिषेक के अपकमिंग प्रोजक्टस
वहीं बता दें कि ऐश्वर्या एक बार फिर लंबे समय के बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं वह इन दिनों मणि रत्नम की अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं अभिषेक ने हाल ही में फिल्म दसवीं की शूटिंग कम्पलीट की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static