तुम्हे तमीज नहीं है क्या....कंगना की इस हरकत के बाद लोग उन्हे बोल रहे हैं- चुड़ैल

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 01:05 PM (IST)

पंगा गर्ल  कंगना रनौत कुछ करे और हंगामा ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली कंगना अब अपनी एक हरकत को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। लोग उनसे इस कदर नाराज हुए कि उन्हे ही  ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के लिए जिम्मेदार ठहराने लगे।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक वीडियो में कंगना पैपराजी को पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान एक वेटर  पेस्ट्री से भरी ट्रे उनके सामने लेकर खड़ा है। कंगना   एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। हालांकि वह इसे खाती नहीं, बल्कि फोटो क्लीक होने के बाद उसे वापस  ट्रे में रख देती हैं।

PunjabKesari

इस दौरान कंगना चेहरे को काफी फनी बना लेती हैं। उनकी यह  हरकत लोगों को पसंद नहीं आई। एक शख्स ने उन पर भड़ास निकालते हुए लिखा- 'ये कौन सी तमीज होती है ऐसे जूठा करके कौन रखता है'। एक अन्य ने लिखा- ‘इसलिए ओमिक्रॉन का रफ्तार बढ़ रही है…'। वहीं एक यूजर ने तो उन्हे चुड़ैल ही बता डाला। 

PunjabKesari

एक और शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-उन्होंने अपने हाथ से उठाया..मुंह के पास ले गई सांस ली और फिर रख दी अब इस खराब पीस को कोई और खाएगा।कोरोना के वक्त में वो कैसे केक को दूसरे केक के साथ रख सकती हैं


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static