एक तरफ लोकप्रियता दूसरी तरफ धमकी, ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अदा शर्मा पर आई नई मुसीबत

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 10:57 AM (IST)

फ़िल्म 'द केरल स्टोरी' भले ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, लेकिन फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले से अब तक विवाद खत्म हाेने का नाम नहीं ले रहे हैं।  ये फ़िल्म केरल की उन हिंदू महिलाओं की कहानी है जिन्हें धर्मांतरण के बाद सीरिया ले जाया गया। इसमें मुख्य किरदार निभाया है अभिनेत्री अदा शर्मा ने, जिसके चलते वह चर्चाओं में बनी हुई है। इस दिनों एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस गई है। 

PunjabKesari

हाल ही में  एक्ट्रेस की पर्सनल कॉन्टैक्ट डिटेल ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसके बाद उन्हें  उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की ये डिटेल ‘झामुंडा_बोल्ते' नाम के एक यूजर ने लीक की है, इतना ही नहीं उसने अदा का नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दी है।हालांकि जिस अकाउंट से नंबर लीक किया गया है वो डीएक्टिवेट हो गया है, लेकिन ये पोस्ट अभी भी सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari
इस पूरे मामले में  एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन उनके फैंस मुंबई साइबर सेल से इस यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि वैसे तो अदा शर्मा कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें कभी इतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी उन्हें इस फिल्म के बाद मिली है। 

PunjabKesari
अदा का बॉलीवुड में सफर 2008 में आई फ़िल्म '1920' से शुरू हुआ था।  हाल ही में अदा शर्मा ने ये जानकारी दी है कि उनका असली नाम अदा शर्मा नहीं है, बल्कि उन्होंने केवल स्क्रीन के लिए अपना नाम अदा रखा है। उन्होंने बताया था कि उनका असली नाम चामुंडेश्वरी अय्यर है,  ये बोलचाल की भाषा में थोड़ा कठिन नाम था इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलने का फ़ैसला लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static