अरबाज के बाद सोहेल खान की भी टूटी शादी! 24 साल बाद पत्नी से हुए अलग

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 03:20 PM (IST)

अरबाज खान के बाद अब सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी अपनी पत्नी से अलग होने जा रहे हैं। सोहेल और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। आज दोनों तलाक के लिए  फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए हैं।

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार सोहेल और सीमा खान ने आज फैमिली कोर्ट पहुंचकर तलाक फाइल किया, इसके बाद दोनों अपनी- अपनी कार में  घर के लिए रवाना हो गई।  इस दौरान सलमान के भाई सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए।  इन तस्वीरों के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है।

PunjabKesari
अब तक भी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर इन दोनों की राहें अलग क्यों हाे गई है।  कई बार सोहेल खान का नाम बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी के साथ जोड़ा जा चुका है। ये भी तलाक का एक बड़ा कारण हो सकता है।

PunjabKesari
सोहेल खान ने पंजाबी हिंदू सीमा सचदेव से 1998 में शादी की है। दिलचस्प बात ये है कि सोहेल ने सीमा से अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की रिलीज के दिन ही शादी की थी। सीमा की फैमिली इस रिश्ते से खुश नहीं थी ऐसे में दोनों नेभागकर शादी की थी। आधी रात को दोनों के निकाह के लिए मौलवी को किडनैप किया और फिर सबकुछ कुबूल हो गया

PunjabKesari

शादी के बाद सोहेल ने सीमा के साथ मिलकर एंटरटेनमेंट बिजनेस शुरू किया।टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में कास्ट की कॉस्ट्यूम सीमा ने ही डिजाइन की थीं। इसी सीरियल से उन्हें पहचान मिली थी। सोहेल और सीमा के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम निर्वाण और छोटा योहान खान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static