आदित्य- श्वेता की शादी की रस्में हुईं शुरू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोका सेरेमनी की तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 10:19 AM (IST)

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। बीते दिनों आदित्य ने अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया था कि वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। हाल ही में उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

आदित्य के घर शुरू हुईं शादी की रस्में 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आदित्य नारायण का श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ 'रोका', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर #adityanarayan #shweta #wedding

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Nov 4, 2020 at 8:42pm PST

आदित्य और श्वेता की रोका सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में आदित्य और श्वेता बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। श्वेता पिंक सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है। दोनों के परिवारवाले भी साथ में खड़े हैं। 

अगले महीने होगी शादी 

आपको बता दें आदित्य और श्वेता दिसंबर में शादी करेंगे। शादी की अनाउंसमेंट करते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, ' हम शादी करने जा रहे हैं। मेरी लाइफ में आज से 11 साल पहले श्वेता आईं और उन्हें पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं। हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं और मानते हैं कि किसी की प्राइवेट जिंदगी को अच्छी तरह से प्राइवेट रखना जरूरी होता है। शादी की तैयारियों को लेकर मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं।' उन्होंने आगे एक और लाइन लिखी है,जो श्वेता के लिए है। उन्होंने लिखा है- कहा था ना...कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे, हमको यकीन है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are getting married! ❤️ I am the luckiest man alive to have found Shweta, my soulmate, 11 years ago & we are finally tying the knot in December. We are both extremely private people & believe that it’s best to keep one’s private life, well, private. Taking a break from social media for shaadi prep. See you in December 🙏🏼 P.S. कहा था ना.. कभी ना कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यक़ीन है 😋

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on Nov 3, 2020 at 3:37am PST

गौरतलब है दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही आदित्य ने अपने फैंस के साथ शादी की खबर को साझा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static