राखी सावंत की शिकायत पर  गिरफ्तार हुआ आदिल , रो- रोकर एक्ट्रेस बोली- उसने मेरे पेट पर मारी लात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 03:57 PM (IST)

एंटरटेनमेंट क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत को लगता है सुख- शांति पसंद ही नहीं है। तभी तो वह आए दिन नए से नए ड्रामे करती ही रहती हैं। राखी की मां को मरे अभी कुछ दिन भी नहीं हुए कि उनकी जिंदगी में एक बड‍़ा तूफान आ गया है। जिस आदिल पर वह जान छिड़कती थी आज उसी के खिलाफ उन्होंने  शिकायत दी है जिसके बाद राखी के पति को हिरासत में ले लिया गया।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले  राखी सावंत ने आदिल और अपनी शादी का खुलासा किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे। इस सब के बावजूद जब  एक्ट्रेस की मां का निधन हुआ तब आदिल ने उनका पूरा साथ दिया और मुश्किल वक्त में उन्हें संभाला भी। अब अचानक ऐसा क्या हो गया कि राखी ने अपने पति को ही गिरफ्तार करवा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


फिलहाल आदिल पर 504, 506, 323 और 406 की चार धाराएं लगाई गई हैं, जिसके तहत पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। अब उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। राखी ने अपने पति पर ही गहने और पैसे लेने का आरोप लगाया है।  एक्ट्रेस की मानें तो आदिल का क्रिमिनल रिकॉर्ड है और वह दो दिन जेल में भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं राखी ने रोते हुए सभी को बताया कि आदिल ने उनके पेट में लात मारी और उनका पेशाब निकल गया।

PunjabKesari
इससे एक दिन पहले राखी ने बताया था कि आदिल का  तनु नाम की लड़की के साथ रिश्ता है। वह सिर्फ फेमस हाेने के लिए उनका फायदा उठा रहा था। राखी ने रोते हुए मीडिया को बताया कि- आदिल उनसे मिलने उनके घर आया और जोर-जबरदस्ती करने लगा था। एक्ट्रेस ने उन पर इल्जाम लगाने वालों को भी जवाब देते हुए कहा कि- 'ये सिर्फ एक मीडिया के लिए या कोई नाटक नहीं है। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। उसने मुझे मारा-पीटा है और मेरा पैसा लूटा है। कुरान पे हाथ रखकर भी, उसने मेरे साथ चीटिंग की है। मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करती हूं कि सच को सामने लाने में मदद करें।'

PunjabKesari
राखी का कहना है कि वह  अब आदिल संग किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहती है, वह अब ऐसे इंसान के साथ कतई नहीं रह सकती। उनका तो यह भी कहना है कि आदिल ध्ज्ञर से चार लाख और जूलरी लेकर चला गया। अब पुलिस ने राखी की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 406 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static