''द केरल स्टोरी'' के बढ़ते विवाद के बीच हुआ अदा शर्मा का एक्सीडेंट, ट्वीट करके कहा- ''कोई बड़ा हादसा...''

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 03:51 PM (IST)

फिल्म 'द केरल स्टोरी' का कुछ लोग जी जान से विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों फिल्म देखने के बाद मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 'द केरल स्टोरी' पर हो रहे विवाद पर अभी तक लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। जहां कुछ राज्यों में इस टैक्स फ्री कर दिया गया है, वहीं कई जगहों पर इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई है। इसी बढ़ते विवाद के बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड़ एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद ये अखबार आग की तरह सोशल मीडिया में फैल गई।

PunjabKesari

फैंस को एक्ट्रेस ने दी हेल्थ अपडेट

फैंस एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट लेने के लिए बेताब थे जो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी हालत की जानकारी दी। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने लिखा, ' मैं ठीक हूं दोस्तों, हमारे एक्सीडेंट की खबर वायरल होने के बाद मेरे पास बहुत से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। हमारी पूरी टीम और हम पूरी तरह स्वस्थ हैं। कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। आप सभी की फिक्र के लिए शुक्रिया'। इस घटना के बाद कई लोगों का कहना है कि  ये एक्सीडेंट नहीं है एक्ट्रेस और डायरेक्टर को जान से मारे की कोशिश की गई है पर सच्चाई क्या है ये तो अभी किसी को पता नहीं चली है। 

फिल्म को लेकर छिड़ा हुआ विवाद

फिल्म में लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे मुद्दे को दिखाया गया है। फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है। जिनका धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें आईएसआईएस में भर्ती कर आतंकवादी बनाया जाता है। इस फिल्म में ऐसे कई दृश्य हैं जो झकझोर कर रख देते हैं। फिल्म राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से विरोध का सामना कर रही है। उनका दावा है कि फिल्म फैक्ट्स पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का बढ़ावा देती हैं। फिल्म पर बैन लगाने की मांग लगातार उठती रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static