एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा ''प्लास्टिक सर्जरी करने का डालते हैं प्रेशर!''

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 12:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे हमेशा से रिच कंटेंट फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को करती आई हैं। एक्ट्रेस अपनी बेबाक राय देने के लिए भी काफी फेमस हैं। हाल ही में वे अपनी एक स्टेटमेंट की वजह से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठाया है। उन्होनें बताया की कई बार उन्हें फिल्मों में रोल गंवाने पड़े क्योंकि यंग दिखने के लिए उन्होंने बाकी एक्ट्रेसेस की तरह प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया।  

'लोग उम्र से नहीं लड़ पा रहे'- राधिका

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा- 'मैं जिस बात के साथ सही में स्ट्रगल कर रही हूं वो है लोगों का उम्र से ना लड़ पाना। इंडस्ट्री में लोग सर्जरी करवाते हैं। मेरे कई साथियों ने अपने चेहरे और शरीर को बदलने के लिए ढेरों सर्जरी करवाई हैं।'

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं, "ऐसे दिन आए हैं जहां आपको बताया गया है कि 'हां, आपके पास ये चीज नहीं है' और हम वो चीजें चाहते हैं।आप देख सकते हैं कि लोग कितनी सर्जरी करते हैं। यह एक ऐसी इमेज है जिसका हम पीछा कर रहे हैं और सिर्फ इंडिया में ही नहीं, दुनिया भर में, जिसके खिलाफ बहुत सारी महिलाएं लड़ रही हैं। " 

PunjabKesari

बेहतर के लिए बदला है सिनेमा 

वहीं इंडस्ट्री में करंट सिनेरियो के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि समय के साथ चीजें बेहतर हो रही हैं क्योंकि ब्रांड सभी उम्र और साइज के मेल और फीमेल को बढ़ावा दे रहे हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस प्रेशर में आकर सर्जरी करवा लेती हैं।

वैसे राधिका ने कड़वा सच ही बोला है। चलिए एक नज़र डालते हैं ऐसी अभिनेत्रियों पर जिन्होनें प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। 

PunjabKesari

कई सारी एक्ट्रेस ले चुकीं है का सहारा

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती आज भी बरकरार है। लेकिन, शिल्पा ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा बॉलीवुड में कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन उनकी सुंदरता के चर्चे फिल्म जगत में खूब हुए। इन्होंने अपने लुक में सुधार लाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी।

PunjabKesari

कटरीना कैफ भी सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने लुक को ग्लैमर्स बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई है।

PunjabKesari

अनुष्का पहले से ही बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने भी अलग दिखने के लिए अपने होठों की सर्जरी करवाई है। 

PunjabKesari

राखी अपने बेबाक बयानों के चलते तो सुर्खियों में बनीं रहती हो लेकिन उन्होनें भी चेहरे और शरीर क कई बार सर्जरी करवाई है। 

PunjabKesari

साउथ के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन की बेटी श्रृति हसन ने ग्लैमर गर्ल बनने के लिए अपनी नाक और गालों की सर्जरी करवाई हुई है।   

PunjabKesari

तो आप देख ही सकते हैं की बॉलीवुड में एक नहीं कई सारी ऐसी एक्ट्रेर्स हैं, जिन्होनें अपने खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी  का सहारा लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static