क्या सक्सेस के लिए Priyanka Chopra करती थी शैतान की पूजा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा !

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 05:36 PM (IST)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने काफी मेहनत की है। इस मुकाम को हासिल करने में कड़ा संघर्ष और समय भी लगा है, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि सक्सेस पाने के लिए प्रियंका ने शैतान की पूजा की!  उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया।

PunjabKesari

'कुछ लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते थे'- प्रियंका चोपड़ा

पॉडकास्ट में जब बातचीत करते हुए उनसे पुछा गया कि क्या सक्सेस पाने के लिए आपने शैतान की पूजा की? इसके जबाव में प्रियंका ने बताया कि 'मेरी जिंदगी में कुछ ऐसे भी लोग आए हैं जो मेरा करियर बर्बाद करना चाहते थे। मेरा काम छीन लेना चाहते थे। वो कोशिश कर रहे थे कि मुझे किसी फिल्म में ना लिया जाए, क्योंकि मैं जो कर रही थी अच्छे से कर रही थी। ' उन्होंने आगे बताया कि कैसे वो इस मुश्किल से आगे बढ़ीं'। 

उन्होंने आगे बताया , 'लेकिन ऐसी चीजें मुझे रोक नहीं पाईं। मैं बैठकर इंतजार और दुखी महसूस नहीं करती। मैं शायद एक मौके के छिनने पर एक रात रोई हूं लेकिन मैं उसे लेकर नहीं बैठी नहीं रही। आपको दूसरों का शोर सुनना बंद करना पड़ता है।'  

PunjabKesari

प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से की थी शादी 

प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी। इसके बाद वो अमेरिका में सेटल हो गईं। इसी साल जनवरी में उन्होंने सरोगेसी से बेटी होने की गुड न्यूज दी। उन्होंने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। हाल ही में बिटिया की पहली झलक दिखाई। उसकी फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई। हालांकि, उन्होंने पूरा चेहरा नहीं दिखाया।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के प्रोजेक्ट्स कर रही हैं। वो 'सिटाडेल' और 'एंडिंग थिंग्स' में नजर आएंगी। बॉलीवुड की बात करें तो वो फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static