बी- टाउन की थीं टॉप अभिनेत्रियां, क्रिकेटर्स से शादी करते ही छोड़ दी इंडस्ट्री!

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 11:52 AM (IST)

बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका दिल किसी बी-टाउन सेलिब्रिटी पर ना आकर किसी बिजनेसमैन या अन्य जगत से जुड़े शख्स पर आया और जैसे ही वो शादी के बंधन में बंधी  उन्होंने करियर को बाय बाय कर दिया। चलिए आज के पैकेज में हम उनक टॉप की हीरोइनों के बारे में बताते हैं जिनका दिल क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों पर आया और जब वह उनकी संगिनी बनी तो उन्होंने अपने करियर को फुल स्टॉप लगा लिया।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की फेेमस हीरोइनों में शामिल अनुष्का शर्मा भी टॉप की हीरोइन रही है लेकिन जब उन्होंने विराट कोहली से शादी की तो उन्होंने अपने करियर से ब्रेक ले ली।

PunjabKesari

नताशा स्टेनकोविक

नताशा एक सर्बियाई मॉडल, अदाकारा और डांसर हैं लेकिन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी बनने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने बॉलीवुड करियर को अलविदा कह दिया। कोरोना में लॉकडाउन के दौरान उन्होंने शादी की थी। नताशा ने 2014 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उन्होंने 'अइयो जी' गाने पर डांस किया था।

PunjabKesari

सागरिका घाटगे

सागरिका ने शाहरुख खान स्टारर ‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जब उन्होंने क्रिकेटर जहीर खान से शादी की तो अपने फिल्मी करियर को फुल स्टॉप लगा दिया। उसी साल ही सागरिका की आखिरी फिल्म ‘इरादा’ आई थी। इसके बाद सागरिका बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आईं।

PunjabKesari

गीता बसरा

क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा भी इसी लिस्ट में शामिल है। गीता बसरा भी उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था। गीता ने 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। हरभजन को 8 साल डेट करने के बाद उन्होंने साल 2015 में शादी की थी।  हालांकि साल 2016 में वह फिल्म ‘लॉक’ में काम किया, लेकिन यह उनकी आखिरी फिल्म रही।

PunjabKesari

हेजल कीच

क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। हेचल कीच एक मॉडल भी रह चुकी हैं। हेचल ने साल 2011 में आई सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बॉडीगार्ड' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उसके बाद भी वह फिल्मों मे नजर आईं लेकिन युवराज सिंह से शादी के बाद वह 2016 में शादी रचा ली। उसी साल ही हेचल कीच आखिरी बार फिल्म 'बांके की क्रेजी बारात' में आइटम नंबर में नजर आईं। शादी के बाद हेचल कीच ने भी फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी भी इसी लिस्ट में है। उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजरूद्दीन से शादी की थी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने साल 1996 में अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ रचाई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर बाद में शादी का फैसला लिया था। शादी के बाद साल 1996 में संगीता ने फिल्म 'निर्भय' में आखिरी बार अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा था लेकिन शादी से बाद वह फिल्मों से दूर हो गई। हालांकि उनकी शादी भी लंबा समय नहीं टिक पाईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static