''हम कोई दोस्त नहीं है अपने बच्चे के लिए मैं सिर्फ उससे मिलती हूं वो भी...'', एक्स-पति शालीन की बातों से दुखी हुई दलजीत

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 05:35 PM (IST)

टीवी एक्टर शालीन भनोट इन दिनों बिग बॉस 16 में दिखाई दे रहे है। शालीन तलाकशुदा और एक बेटे के पिता है। उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी की थी। शो में शालीन अपनी एक्स पत्नी के बारे में भी बात करते दिखाई दे रहे हैं जो दलजीत को पसंद नहीं आ रहा। दरअसल, शो में टीना दत्ता ने उनसे तलाक की वजह पूछी तो, एक्टर ने कहा कि उनका रिश्ता एक बेवकूफी से टूट गया। शालीन की यह बात सुन दलजीत काफी परेशान हो गई।

एक्स पति की बातों से परेशान हुई दलजीत

नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दलजीत ने कहा कि जब वो बिग बॉस 13 में गई थी तो उन्होंने कभी भी शालीन के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन शालीन बार-बार उनके बारे में बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस कहती है कि उसने तलाक के बारे में बात की जिसके बाद मुझे फोन आ रहे है और मैं परेशान हो रही हूं। एक्स पति शालीन भनोट की बातों का जवाब देते हुए दलजीत ने कहा, ''हम अच्छे दोस्त नहीं है लेकिन हर दो महीने में एक या दो बार हमारे बेटे जेडन के लिए मिलते है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं चाहती कि उनका 8 साल का बेटा टीवी पर दलजीत- शालीन को लेकर हो रहे विवादों को देखे। आगे उन्होंने कहा कि, चाहे वो टीना या कोई और... वो किसी के भी साथ रहे, लेकिन मैं सिर्फ उसके लिए शांति और खुशी की कामना करती हूं क्योंकि वो मेरे बच्चे का पिता हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत और शालीन ने की थी लवमैरिज

बता दें कि साल 2009 में शालीन ने अपनी को स्टार दलजीत कौर से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। दोनों का 8 साल का बेटा है जेडन हालांकि शादी के कुछ समय बाद इनका रिश्ता बिगड़ने लगा। साल 2015 में शालीन भनोट और दलजीत कौर ऑफिशियली अलग हो गए थे। हालांकि इनके रिश्ता का अंत काफी बुरा हुआ। तलाक के बाद दलजीत ने शालीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दलजीत ने शालीन पर ही नहीं बल्कि अपनी सास पर इल्जाम लगाए थे। शालीन ने कहा था, मेरी सास शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं और उन्होंने मुझसे बातचीत बंद कर दी। मेरे पिता रिटायर्ड कर्मचारी हैं और हम तीन बहनें हैं। जैसी शादी शालीन का परिवार चाहता था, मेरे पिता की हैसियत उतनी नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)


दलजीत ने लगाए थे ससुरालवालों और पति पर आरोप

दलजीत ने यह भी कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट थी तब शालीन ने उनका ध्यान नहीं रखा। एक्ट्रेस ने कहा था, “वो किसी भी तरह मेरे साथ नहीं था और इसका अर्थ साफ था कि उसके किसी और महिला से संबंध हैं। एक बार तो उसने मुझे मेरे पिता के सामने ही धक्का दे दिया था। मेरा पैर जख्मी हो गया और इसे ठीक होने में एक महीना लग गया। लेकिन फिर भी मैं सब कुछ सहती रही इस उम्मीद में कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा।”

दलजीत ने उस वक्त यह भी कहा था कि उन्होंने अपनी पति को किसी गैर औरत को किस करते भी देखा और जब उन्होंने इस पर नाराजगी जताई तो शालीन ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static