चर्चा में दीया मिर्जा की शादी की यह तस्वीर, लोग जमकर कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 10:36 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा हाल ही में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं। दीया और पति वैभव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस दीया को उनकी नई जिंदगी के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। वहीं दीया की शादी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जो बदलते समाज की एक तस्वीर दिखा रही है। दरअसल दीया ने अपनी शादी महिला पुरोहित से करवाई जिसके बाद उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

वायरल हो रही तस्वीर 

एक्ट्रेस की शादी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। जिसमें दीया और वैभव अग्नि के सामने बैठे हैं और महिला पुरोहित उनकी शादी करवा रही है। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा ,'शुक्रिया, शीला अट्टा, हमारे विवाह समारोह के आयोजन के लिए। इतना गर्व है कि एक साथ हम उठ सकते हैं। इसके साथ ही दीया ने आगे हैशटैग #GenerationEquality लिखा। 

लोगों को पसंद आ रही तस्वीर 

एक्ट्रेस की यह तस्वीर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोग दीया की इस कदम पर काफी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शादी में बेहद सिंपल लुक में दिखीं एक्ट्रेस 

बता दें कि दीया ने यह शादी काफी सिंपल ढंग से की और इसमें कुछ खास लोग ही मौजूद हुए। दीया ने शादी में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी और उसके साथ हल्के गहने थे। साथ में गजरे के साथ अपने लुक को और खूबसूरत बनाया और लुक को कम्पलीट किया।  

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static