24 साल की उम्र में हुआ बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन, Cardiac Arrest के कारण गवाई जान

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 03:23 PM (IST)

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही शोकिंग खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया है। कार्डियक अरेस्ट के कारण एक्ट्रेस ने आज अपना दम तोड़ दिया है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस की हालत बहुत ही खराब थी और आज उन्होंने अपना दम तोड़ दिया है। एक्ट्रेस के सारे फैंस सदमे में हैं। एंड्रिला काफी लंबे समय से बीमार थी। हार्ट अटैक के बाद डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस की कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन यानी की (CPR) भी किया था।  परंतु उनकी हालत काफी खराब थी जिसके कारण उनका निधन हो गया है। 

मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट के बाद हुई थी अस्पताल में भर्ती 

एक्ट्रेस को 1 नवंबर को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गौरतलब है कि एंड्रीला को 15 नवंबर को मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट अटैक आया था। जिसके बाद उनकी तबीयत बहुत ही खराब और गई थी। इसके बाद वह वेंटिलेटर पर ही थी। कार्डियक अरेस्ट से पहेल एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक भी आया था जिसके कारण उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जम गए थे। डॉक्टर्स ने एंड्रिला को बचाने की कोशिश भी की लेकिन एक्ट्रेस जिंदगी  से जंग हार गई। 

PunjabKesari

कैंसर जैसी  खतरनाक बीमारी से भी लड़ चुकी थी जंग

एंड्रिला शर्मा ने दो बार कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ी थी। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने एक्टिंग दोबारा शुरु की। एक्ट्रेस की क्रिटिकल सर्जरी भी हो चुकी थी। वह कीमोथेरेपी सेशन भी ले रही थी। कोमोथेरेपी के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कैंसर फ्री भी घोषित कर दिया था।  परंतु उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

PunjabKesari

टीवी शो 'झुमूर' से किया था एक्टिंग में डैब्यू 

एंड्रिला शर्मा बंगाली सिनेमा की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस थी। उन्होंने छोटी उम्र में ही बहुत ही बड़ा नाम कमा लिया था। एंड्रिला ने अपना एक्टिंग करियर टीवी शो 'झुमूर' से शुरु किया था। झुमूर के बाद भी उन्होंने कई सारे शोज में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए फैंस के दिल में जगह बनाई थी । अभी तो उन्होंने अपना करियर शुरु किया   था लेकिन गंभीर बीमारी के कारण उन्हें अपनी जान गवानी पड़ी। एक्ट्रेस के फैंस और उनका परिवार भी एंड्रिला शर्मा की मौत के बाद सदमें में है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static