तुनीशा सुसाइड केस में 4 दिन की पुलिस कस्टडी में गए शीजान, Electronic Device भी हुए जब्त

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 04:13 PM (IST)

बीती रात एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा ने सेट अली बाबा दास्तान ए काबुल के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका कर रख दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की मां ने उनके को एक्टर शीजान खान पर तुनीशा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे। तुनीशा की मां की शिकायत के बाद शीजान खान को 4 दिनों की पुलिस कस्टडी में  भेज दिया गया है। 

शीजान का फोन भी हुआ जब्त 

तुनीशा की मां की शिकायत के बाद एक्टर शीजान खान को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान को झगड़े के मामले में पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा एक्टर का फोन भी एफएसएल भेज दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने शीजान के इलेक्ट्रोनिक डिवाइस भी जब्त कर लिए हैं। 

PunjabKesari

शीजान के वकील ने दिया बयान

पुलिस कस्टडी में जाने के बाद शीजान के वकील शरद रे ने कहा कि - शीजान को 28 दिंसबर को रिमांड मिला है। उन्हें 4 दिन की कस्टडी मिली है, उसने कुछ नहीं किया है उसका फोन भी पुलिस के पास है, अभी ऐसा कोई सबूत भी नहीं मिला है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

परिवार का है बुरा हाल 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के परिवार ने कहा है कि तुनीशा और शीजान रिलेशनशिप में थे। तुनीषा शीजान से काफी प्यार करती थी, दोनों एक-दूसरे के साथ घंटों तक बात भी किया करते थे। परिवार वालों के अनुसार, दोनों की नजदीकियां एक ट्रिप के दौरान बढ़ी थी, तुनीशा शीजान के साथ उनके घर भी जाती थी। शीजान का परिवार तुनीशा को काफी पसंद भी करता था, लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद तुनीशा काफी परेशान थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static