सुरक्षित नहीं देश की बेटियां... दिल्ली में दिनदहाड़े स्कूल जा रही छात्रा पर फेंका एसिड

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 01:32 PM (IST)

देश की राजधानी दिल्ली से बेहद ही खौफनाक घटना सामने आई है। यहां दिनदहाड़े दो लड़कों ने स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया।  यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। हादसे के बाद छात्रा को सफदरजंग अस्पताल को भर्ती कराया गया है, जहां उसका ईलाज चल रहा है। 


जानकारी के अनुसार उत्तम नगर के निकट बुधवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने कथित तौर पर 17 वर्षीय एक लड़की पर तेजाब जैसा पदार्थ फेंक दिया।लड़की बारहवीं की छात्रा है, जब वह स्कूल जा रही थी तभी उसके साथ ये हादसा हुआ। पीड़‍िता की बहन ने दो परिचितों पर शक जताया है, उनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया हे दूसरे की तलाश जारी है। 

PunjabKesari
 पुलिस के अनुसार, घटना के बारे में सुबह करीब नौ बजे जानकारी मिली। मोहन गार्डन इलाके में लड़की पर यह हमला हुआ, इस दौरान उसकी छोटी बहन भी उसके साथ थी।फिलहाल, सफदरजंग अस्‍पताल में पीड़‍िता का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि  पीड़‍िता की मदद के लिए एक टीम अस्‍पताल भेजी गई है।   इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि तरह आरोपियों ने मासूम बच्ची को अपना निशाना बनाया। 

PunjabKesari
इसी बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना का विरोध करते हुए पुलिस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेज़ाब फेंका। हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए अस्पताल पहुंच रही है। बेटी को इंसाफ़ दिलाएंगे। दिल्ली महिला आयोग सालों से देश में तेज़ाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है। कब जगेंगी सरकारें? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static