टूट गई बिग-बॉस की मंडली! Abdu Rozik और MC Stan के बीच नहीं है कुछ भी ठीक

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 07:52 PM (IST)

बिग-बॉस 16 में मंडली गैंग के दो अहम मेंबर्स एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा। कुछ दिनों पहले भी अब्दु ने ये कहकर सब को हैरान कर दिया था कि मंडली खत्म हो चुकी है। ताजिकिस्तान के सिंगर ने सबसे पहले तो एमसी स्टैन की पोल खोलते हुए एक इंस्टाग्राम लाइव में बताया था कि रैपर उनकी कॉल नहीं ले रहे, साथ ही उन्हें लेकर झूठी बातें फैला रहे हैं। इसके बाद से रैपर के फैंस लगातार  अब्दु   को परेशान करते हुए उनका मजाक उड़ा रहे थे और भद्दे कमेंट्स कर रहे थे। यह सब अब्दु और उनकी टीम को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सिंगर का मजाक उड़ाने वाले लोगों की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

अब्दु रोजिक का काम देख रही एजेंसी ने एमसी स्टैन के मैनेजर पर  अब्दु   के साथ दुर्व्यवहार करने, गाली-गलौज करने और उनकी कार का पैनल तोड़ने का आरोप लगाया है। बयान में कहा गया है- 'रमजान के महीने पर हमने महसूस किया कि स्टैन के बारे में आधिकारिक तौर पर मामले को साफ करना जरूरी था। 20 मार्च को साजिद खान,  अब्दु   से मिले और  साजिद उस वक्त फोन पर स्टैन से बात कर रहे थे। अब्दु भी स्टैन से बात करने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। उन्होंने साजिद से फोन लेकर स्टैन से बात करने की कोशिश की और पूछा 'तुम कैसे हो मेरे भाई ? मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं'। लेकिन अब्दु की आवाज सुनते ही रैपर ने फोन काट दिया।आज तक स्टैन ने कोई जवाब नहीं दिया और ना ही बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

PunjabKesari

स्टेटमेंट में आगे बताया गया कि कैसे स्टैन के बेंगलुरु शो के दौरान, उनके मैनेजमेंट ने अब्दु साथ दुर्व्यवहार किया, "11 मार्च अब्दु और स्टेन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दु ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह शो में आना चाहते हैं, वो परफॉर्म नहीं करेंगे सिर्फ अपने दोस्त की हौसला अफजाई के लिए आना चाहते हैं। जिस पर अब्दु को जवाब मिला कि स्टैन नहीं चाहते कि अब्दु शो में आएं। जब अब्दु ने आम गेस्ट की तरह टिकट खरीदने की कोशिश की तो उनके साथ काफी दुर्व्यवहार हुआ, उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए और उन्हें काफी भला बुरा भी कहा गया। स्टैन नहीं चाहते थे कि अब्दु किसी भी हाल में उनके शो में आए। अब्दु की टीम ने यह भी खुलासा किया कि कोई म्यूजिक लेबल एमसी स्टैन और अब्दु को साथ लाना चाह रहे थे, लेकिन रैपर ने उन्हें यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अब्दु के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

PunjabKesari

अब्दु  रोजिक की टीम यहीं शांत नहीं हुई। पोस्ट में दावा किया गया है कि मंडली के लोगों ने  अब्दु   को बताया है कि स्टेन उनसे नाराज है क्योंकि बिग बॉस के फिनाले में उन्होंने रैपर की मां के साथ फोटो क्लिक नहीं करवाई थी। अब्दू भी यह सुनकर परेशान थे क्योंकि जब वह बिग बॉस से बाहर आए तो उन्होंने सबसे पहले स्टेन की मां से ही बात की थी। अब्दु का ये भी कहना है कि स्टैन ने मंडली को बताया था कि अब्दू ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था और अपने कोलाब पोस्ट भी हटा दिए। लेकिन ऐसा नहीं है। अब्दू ने स्टेन को कभी फॉलो नहीं किया। बता दें कि एमसी स्टेन और अब्दु  रोजिक बिग बॉस में काफी वक्त साथ बिताते थे लेकिन शो के बाद दोनों साथ नहीं दिखे। स्टैन बिग बॉस के बाद सिर्फ फराह खान की हाउस पार्टी में नजर आए हैं जहां पर अब्दू नहीं आए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static