बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती है ‘आशिकी गर्ल’ , एक्सीडेंट के बाद बन गई थी संन्यासी

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 07:11 PM (IST)

जानीमानी अभिनेत्री अनु अग्रवाल, बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती है। वर्ष 1990 में प्रदर्शित फिल्म आशिकी के जरिये लाइमलाइट में आयी अनु अग्रवाल लंबे समय से फिल्मों से दूर है, अब वह एक बार फिर अपनी किस्मत अजमाना चाहती है।  फिल्म ‘आशिकी’ से इन्हें इतनी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली कि उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गया था, पर अचानक वह  इंडस्ट्री से गायब हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anu Aggarwal (@anusualanu)


अनु अग्रवाल ने कहा-  मैं बहुत समय से इंडस्ट्री से दूर हूं। मुझे फिल्मी दुनिया से दूर हुए दो दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। मैं सभी फिल्ममेकर्स और डायरेक्टर्स से कहना चाहती हूं कि मुझे काम दें। आप मुझे इंस्टाग्राम पर भी कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। मैं फिल्मों या ओटीटी में भी काम करने के लिए ओपन हूं। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि अनु अग्रवाल वर्ष 1999 में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थीं। इस हादसे के बाद वह करीब एक महीने कोमा में रहीं। उनका  करीब तीन साल तक इलाज चला था। कुछ सालों बाद अनु अग्रवाल ठीक हो गईं, लेकिन इस हादसे ने उनका चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया। उनके चेहरे का हाल ये हो गया था कि  लोगों के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। 

PunjabKesari
इसके बाद से ही अनु फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं। एक्सीडेंट के बाद अनु का झुकाव पूरी तरह से अध्यात्म की तरफ हो चुका था।  एक इंटरव्यू में उन्होनें कहा था कि कुछ समय बाद, मैंने संन्यास ले लिया था और अपना सिर मुंडवा लिया था। मैंने अपना घर और मेरे पास जो कुछ भी था,वो बेच दिया ताकि मेरे ऊपर कोई बोझ न रहे। उनका कहना है कि सब कुछ मिटाने के बाद ही आप कुछ नया क्रिएट कर सकते हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static