आमिर खान की बेटी ने कहा, मेरा शरीर बहुत बदल गया है- मां ने दी थी एडल्ट एजुकेशन की बुक

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 12:11 PM (IST)

आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। आए दिन आइरा अपने ब्वाॅयफ्रेंड के साथ स्पाॅट की जाती हैं। वहीं इन दिनों आइरा खान अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से खबरों में है। दरअसल, इसमें वह अपने सेल्फ केयर की बात कर रही हैं। उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां ने उनको सेक्स एजुकेशन की एक किताब दी थी। हालांकि किताब में जो कहा गया था उस पर मैनें अमल नहीं किया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ये बात पोस्ट की है साथ में लिखा है, उत्सुक रहें।

PunjabKesari

मां ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी
आइरा ने पोस्ट में लिखा है, मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी अपने शरीर को पूरी तरह देखा है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मां ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी थी। इसमें खुद को शीशे में देखने के लिए कहा गया था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मेरा शरीर बहुत बदल गया है। एक लंबा रास्ता तय करना है। उन्होंने स्टोरी के साथ Agastu Foundation को टैग भी किया है। बतां दें कि उन्होंने मई में अपने बर्थडे के बाद इस फाउंडेशन को शुरू किया था। उन्होंने लिखा था कि ये फाउंडेशन उनकी जिंदगी में बैलेंस लाने की एक कोशिश को तौर पर प्रयास है।

PunjabKesari

बतां दें कि आइरा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह अकसर खुद से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वह मेंटल हेल्थ पर भी कई वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं। 

बतां दें कि आइरा अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। नुपुर आमिर खान के कोच भी रह चुके हैं। आइरा अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static