'मैंने रीना और किरण को इग्नोर कर दिया, यही मेरी जिंदगी की बड़ी गलतियां', आमिर खान ने बताई अपनी असफल शादियों के पीछे की वजह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 01:37 PM (IST)

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है। आमिर अपनी एक्टिंग से तो सुर्खियों में छाए रहते ही हैं लेकिन पिछले काफी वक्त से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में है। दरअसल, आमिर ने पिछले साल अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया। उनके तलाक से हर किसी को झटका लगा था। किरण को तलाक देने पर आमिर के बारे में कई बातें हुई कि उनका किसी और के साथ अफेयर है यही नहीं यह भी कहा कि वो किरण को छोड़ जल्द ही अपनी कोस्टार फातिमा सना शेख के साथ शादी करेंगे। उस वक्त तो आमिर ने कुछ नहीं कहा लेकिन अब उन्होंने अपनी टूटी हुई शादी पर खुलकर बात की।

'मैं ही अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पाया'

एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आमिर ने कहा कि उन्होंने हमेशा परिवार से ज्यादा अपने काम को अहमियत दी जो उनकी शादी टूटने की वजह बना। आमिर कहते हैं, 'मैं अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पाया. पर अब मैं अपने पेरेंट्स, भाई-बहनों, पहली वाइफ रीना, किरण, रीना के पेरेंट्स, किरण के पेरेंट्स और बच्चों के साथ एक नई शुरुआत करूंगा. इन सभी लोगों को आमिर ने दिल के करीब बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

टूटी शादी पर बात करते हुए आमिर कहते है 'मैं अपने काम में इतना डूबा हुआ था कि अपनों को ज्यादा समय नहीं दे सका.' एक्टर के मुताबिक, फिल्मी दुनिया की चकाचौंध की वजह से वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में पास होते गए लेकिन रिश्तों से दूर। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता था कि परिवार मेरे साथ है. इसलिए मैं उन्हें भूलकर दर्शकों का दिल जीतने में लगा था.

'किरण की वजह से मैंने रीना को नहीं छोड़ा'

वही जब आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्त को तलाक दिया था तब भी कई खबरें सामने आई थी। इस पर भी एक्टर ने बात की और कहा कि किरण राव की वजह से वो रीना दत्ता से अलग नहीं हुए थे। आमिर ने साफ कहा कि जब वह रीना से अलग हुए तो उनकी जिंदगी में कोई और नहीं था।

'मेरा किसी से कोई अफेयर नहीं'

इस बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि वह किरण राव को उस वक्त जानते थे लेकिन रीना के साथ उनका तलाक इस वजह से नहीं हुआ था। एक्टर के मुताबिक, वो और किरण उस वक्त सिर्फ दोस्त थे। वही इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका किरण राव के साथ तलाक इसलिए हुआ है क्योंकि अब वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आमिर खान ने साफ कहा कि न तो तलाक के वक्त उनकी जिंदगी में कोई था और ना ही अब कोई है।

PunjabKesari

बता दें कि भले ही किरण और आमिर खान अलग हो चुके हैं लेकिन अपने बेटे की वजह से ये एक-दूसरे से मिलते है और इनके बीच दोस्ती का रिश्ता आज भी कायम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static