Sorry कैटरीना तुम्हारे पति को दूसरी मिल गई....इस पोस्ट पर विक्की की पत्नी का तुरंत आया Reaction

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 02:54 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ औ रविक्की  कौशल बी-टाउन के फेवरेट कपल बन चुके हैं। शादी के बाद से ही लोग उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ये दोनों भी अपनी एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश रखते हैं। इस क्यूट कपल के बीच अब एक तीसरा आ गया है, जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

PunjabKesari

दरअसल फिल्म निर्माता फराह खान ने विक्की कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा- "सॉरी कटरीना कैफ, विक्की को कोई और दूसरी मिल गई है"। इस फोटो के बैकग्राउंड में उन्होंने 'कल हो ना हो' का गाना 'कुछ तो हुआ है' भी लगाया है। 

PunjabKesari
इस पोस्ट में जहां विक्की वाइट टी शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं तो वहीं  ब्लैक शेड्स लगाकर देती दिखाई दे रही है। कैटरीना ने भी  देर ना लगाते हुए  फराह के पाेस्ट का जवाब देते हुए लिखा- "आपको इजाजत है"। इसके साथ ही  रेड हार्ट इमोजी भी बनाई। 

PunjabKesari
विक्की कौशल इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में क्रोएशिया हैं। जहां फराह खान भी मौजूद हैं। दोनों ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static